Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी के काफिले पर पथराव

हमें फॉलो करें rudra guru
, गुरुवार, 9 नवंबर 2023 (11:46 IST)
Chhatisgarh election news : छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में अज्ञात लोगों ने राज्य सरकार में मंत्री और नवागढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर पथराव कर दिया। इस घटना में मंत्री को चोट नहीं आई और वह सुरक्षित हैं।
 
बेमेतरा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नवागढ़ विधानसभा के प्रत्याशी रुद्र कुमार गुरु बुधवार देर रात चुनाव प्रचार के बाद जब अपने कार्यालय जा रहे थे तब झाल गांव के करीब अज्ञात लोगों ने उनके काफिले पर पथराव कर दिया। इस दौरान कार में रूद्र गुरु और उनकी माता मौजूद थी।
 
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना में रूद्र गुरु और उनकी मां को चोट नहीं पहुंची, लेकिन काफिले में चल रहे उनके सुरक्षाकर्मियों को मामूली चोट आई है। उन्हें नवागढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।
 
जिले की पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने बताया कि रूद्र गुरु के कार्यकर्ताओं के द्वारा लिखित शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।
 
कांग्रेस ने इस बार अहिवारा सीट से वर्तमान विधायक मंत्री गुरु रुद्र कुमार को नवागढ़ क्षेत्र से मैदान में उतारा है। पार्टी ने नवागढ़ से अपने मौजूदा विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे का टिकट काट दिया है। पूर्व मंत्री दयालदास बघेल नवागढ़ सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं।
 
कांग्रेस शासित राज्य में 20 सीटों पर पहले चरण का मतदान मंगलवार को समाप्त हो गया। शेष 70 सीटों के लिए दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होगा।


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मध्यप्रदेश के सबसे दुर्गम मतदान केंद्र की कहानी, कैसे पहुंचेगा मतदान दल?