मोदी का राहुल-सोनिया पर बड़ा हमला, हेराफेरी के मामले में जमानत पर हैं मां-बेटा

सोमवार, 12 नवंबर 2018 (14:05 IST)
बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर बड़ा हमला किया। उन्होंने कहा कि रुपयों के हेराफेरी के मामले में दोनों मां-बेटे जमानत पर हैं, वे क्या मुझे सर्टिफिकेट देंगे।
 
दूसरे चरण में होने वाले मतदान वाले स्थानों के चुनावी रैली में मोदी ने नोटबंदी पर कांग्रेस के लगातार हमलों के बीच कहा कि नोटबंदी की वजह से फर्जी कंपनियां पकड़ी गईं और आपको जमानत पर लेना पड़ी। 
 
पीएम ने कटाक्ष करते हुए कहा कि लोग मुझसे पूछते हैं सरकारें पहले भी थीं, पर आप पहले की तुलना में इतना ज्यादा काम कैसे कर पा रहे हैं और इतने रुपये लाते कहां से हैं? ये रुपये आपके ही हैं। पहले ये किसी के बिस्तर के नीचे छिपे हुए थे तो किसी के बोरे में भरे हुए थे। नोटबंदी के कारण ही सबको बाहर आना पड़ा है। 
 
उन्होंने कहा कि मेरी मेरी सरकार यह रुपए आपके लिए खर्च करने में पूरी ताकत से जुटी हुई है। इस देश में शक्ति की कमी नहीं है, इस देश में संकल्प की भी कमी नहीं है, लेकिन रुपए कहीं न कहीं चले जाते थे।
 
मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में मतदान का आज पहला चरण है। सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे पूरे उत्साह के साथ लोकतंत्र के महापर्व में अवश्य भाग लें और भारी संख्या में मतदान करें। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ संत परंपरा की भूमि है। घासीदास जी की भूमि है। यह सतनाम परंपरा की जन्मस्थली है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अमजद खान : धधकते शोलों से उपजा अमजद