2 महिला डॉक्टरों के साथ बदसलूकी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

गुरुवार, 9 अप्रैल 2020 (16:56 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली के गौतम नगर इलाके में रहने वाली सफदरजंग अस्पताल की 2 महिला डॉक्टरों के साथ सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर बहस और बदसलूकी करने के आरोप में पुलिस ने संजीव शर्मा नामक शख्स को गिरफ्तार किया है।
 
दिल्ली पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी मनदीपसिंह रंधावा ने आज बताया कि कल रात सफदरजंग अस्पताल की 2 महिला डॉक्टरों की गौतम नगर इलाके में संजीव शर्मा नामक शख्स के साथ सोशल डिस्टेन्सिंग को लेकर बहस हुई जिसके बाद उसने डॉक्टरों के साथ बदसलूकी की। डॉक्टरों की शिकायत के बाद तत्काल मामला दर्ज कर संजीव को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
 
रंधावा ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से लड़ाई में डॉक्टरों की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण है, इसलिए उनकी सुरक्षा सुनिश्चित कराने के लिए दिल्ली पुलिस प्रतिबद्ध है। डॉक्टरों की शिकायत पर बिना विलंब कार्रवाई की गई और आरोपी के खिलाफ सख्त धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
 
उन्होंने अपनी अपील में डॉक्टरों को आश्वस्त किया कि दिल्ली पुलिस उनकी सुरक्षा के लिए हर कदम उठाएगी।
 गौरतलब है कि बुधवार रात करीब 9 बजे दो महिला डॉक्टर काम से लौटने के बाद कुछ जरूरी सामान लेने के लिए एक दुकान पर गईं।

वहां पर पहले से मौजूद संजीव ने उनको पहले सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में कहा। जब दोनों डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें इस संबंध में जानकारी है तो आरोपी गुस्सा हो गया और मामला दर्ज करवाने की धमकी देने लगा। इस पर डॉक्टरों ने उस पर ध्यान नहीं दिया और जब दोनों वहां से जाने लगीं तो आरोपी ने उनका रास्ता रोका और उनके साथ बदसलूकी की। (वार्ता)  (प्रतीकात्मक फोटो)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Coronavirus LockDown : स्मार्टफोन पर साइबर अटैक का खतरा, रखें इन 5 बातों का ध्यान