AAP विधायक को सीएम योगी के खिलाफ ट्वीट करना पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज

अवनीश कुमार

रविवार, 29 मार्च 2020 (15:55 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक अधिवक्ता में आम आदमी पार्टी के विधायक के ऊपर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित बयान देने को लेकर तहरीर दी है, जिस पर नोएडा पुलिस ने आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली के राजेंद्र नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश सरकार कोरोना वायरस के कहर के बीच में लोगों को पिटवा रही है और लिखा कि योगी सरकार लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पिटवा रही है।

जिसको लेकर प्रशांत पटेल नामक व्‍यक्ति ने नोएडा में आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित बयान देने को लेकर प्रार्थना पत्र दिया था, जिसको लेकर नोएडा पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ धारा 66 आईटी एक्ट व 500, 505(2) भादवि के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार का जवाब : इस मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा के इस ट्वीट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्‍युंजय कुमार ने 'आप' के विधायक को जवाब देते हुए ट्वीट किया कि डिलीट करने का कोई फ़ायदा नहीं है @raghav_chadha, तुम्हारी पार्टी की इस नीच हरकत का जवाब UP पुलिस दे रही है। यह उन लोगों के लिए एक सबक बनेगा, जो योगी सरकार के खिलाफ झूठ बोलकर निकल जाते हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Corona Virus Live Updates : मोदी सरकार का बड़ा फैसला, सभी राज्यों की सीमाएं सील