BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली का कोरोना टेस्ट निगेटिव, बड़े भाई का चल रहा है इलाज

शनिवार, 25 जुलाई 2020 (19:19 IST)
कोलकाता। बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली के कोरोनावायरस से संक्रमित होने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान व भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपना कोरोनावायरस टेस्ट करवाया है, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। इससे गांगुली के प्रशंसकों ने भी राहत की सांस ली है।
 
भारत के पूर्व कप्तान गांगुली पिछले एक सप्ताह से अधिक समय से घर में क्वारंटाइन में हैं। उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए गए थे। 
 
गांगुली के करीबी सूत्र ने बताया कि वे अपनी बीमार मां और परिवार के साथ रह रहे हैं तो एहतियात के तौर पर उन्हें खुद टेस्ट कराया था। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
 
बंगाल क्रिकेट संघ के सचिव स्नेहाशीष का इस समय महानगर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक-दो दिन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।
 
स्नेहाशीष की पत्नी, सास-ससुर और घरेलू सहायिका भी पॉजिटिव पाई गई थी। उसके बाद से वे बेहाला स्थित अपने पुश्तैनी घर में रह रहे थे।
 
सौरव गांगुली बीसीसीआई का सारा कामकाज अभी अपने घर से ही कर रहे हैं। बीसीसीआई के अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक कर रहे हैं। (एजेंसियां)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कोरोनावायरस Live Updates : आंध्रप्रदेश में कोरोना का प्रकोप, 24 घंटे में रिकॉर्ड 7813 नए मामले