Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

डोनाल्ड ट्रंप ने Corona संक्रमण को बताया 'वरदान', देशवासियों से कही यह बड़ी बात...

webdunia
गुरुवार, 8 अक्टूबर 2020 (12:01 IST)
वॉशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण को अपने लिए एक 'अप्रत्यक्ष वरदान' बताते हुए बुधवार को देशवासियों से कहा कि वे सभी के लिए उसी दवाई का इंतजाम करेंगे, जिससे वे ठीक हुए हैं। कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद राष्ट्रपति ट्रंप को इलाज के लिए सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ट्रंप ने एक वीडियो संदेश में कहा, मैं चाहता हूं कि सभी को वही इलाज मिले, जो आपके राष्ट्रपति को मिला है, क्योंकि मैं काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं। मुझे लगता है कि यह भगवान का मुझे एक वरदान था। यह एक अप्रत्यक्ष वरदान था।ओवल कार्यालय के बाहर रोज गार्डन में खड़े होकर, ट्रंप ने अपने इलाज का श्रेय ‘रेगेनेरोन’ कंपनी की दवा को दिया।

ट्रंप को संक्रमित होने के बाद गत शुक्रवार को ‘वाल्टर रीड नेशनल मेडिकल सेंटर’ में भर्ती कराया गया था। उन्हें सोमवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया गत गुरुवार को कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे।
राष्ट्रपति ने वीडियो में कहा, मैं चाहता हूं कि आपको भी वही (दवाई) मिले, जो मुझे मिली और मैं उसे मुफ्त में उपलब्ध कराना चाहता हूं। हम इसे जल्द से जल्द अस्पताल में उपलब्ध कराएंगे।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Fact Check: पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी हुए गिरफ्तार? जानिए क्या है सच