कासरगोड के कलेक्टर को क्वारंटाइन पर जाने को कहा गया

गुरुवार, 30 अप्रैल 2020 (14:38 IST)
कासरगोड। केरल के कासरगोड में एक टेलीविजन पत्रकार के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद स्वास्थ्य प्रशासन ने जिला कलेक्टर, उनके चालक और गनमैन को क्वारंटाइन में जाने की सलाह दी है। जिला कलेक्टर ने कुछ ही दिन पहले टेलीविजन पत्रकार को इंटरव्यू दिया था।
ALSO READ: होम क्वारंटाइन हुए केरल हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस
जिला कलेक्टर डी. सजीथ बाबू ने बताया कि मैंने पत्रकार को 19 अप्रैल को इंटरव्यू दिया था। वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। मेरे साथ, मेरे ड्राइवर और गनमैन को भी खुद से क्वारंटाइन में जाने की सलाह दी गई है। मीडिया संगठन के 1 कैमरामैन, 1 ड्राइवर और 2 अन्य कर्मचारियों को भी पृथक रहने को कहा गया है।
 
मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने बुधवार को कहा था कि 3 स्वास्थ्यकर्मियों और 1 पत्रकार समेत 10 लोग वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमित पाया गया पत्रकार कासरगोड का रहने वाला है और एक प्रमुख टेलीविजन चैनल के लिए काम करता है। वह कोरोना वायरस से राज्य में संक्रमित पाया गया पहला मीडियाकर्मी है।
 
विजयन ने यहां कहा था कि मीडियाकर्मियों को समाचार एकत्र करते समय पूरी सावधानी बरतनी चाहिए। इन 10 मामलों में से 6 मामले कोल्लम और 2-2 मामले तिरुवनंतपुरम और कासरगोड में सामने आए हैं। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख ऋषि‍ कपूर: ‘चॉकलेटी’ चेहरे में छुपा ‘रियल लाइफ एंग्रीमेन’