Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बड़ी खबर, यूपी में अब कर्मचारियों को टीकाकरण के दिन मिलेगा अवकाश

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share

अवनीश कुमार

शुक्रवार, 2 अप्रैल 2021 (14:15 IST)
लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सरकारी और प्राइवेट कर्मचारियों को टीकाकरण के दिन अवकाश देने का फैसला लिया है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सरकार के इस फैसले से सरकारी और प्राइवेट कर्मचारियों को टीकाकरण के दिन भागदौड़ से निजात मिल सकेगी।

उत्‍तर प्रदेश पहला ऐसा राज्‍य है जिसने कर्मचारियों के हित में इस तरह का फैसला लिया है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी मेडिकल कॉलेज समेत सभी चिकित्सा संस्थानों और सरकारी व प्राइवेट अस्पतालों में पर्याप्त संख्या में मेडिकल स्टाफ, आवश्यक औषधियों, मेडिकल उपकरणों, बैकअप सहित ऑक्सीजन की उपलब्धता सुनिश्चित किए जाने के निर्देश दिए।

प्रदेश में गुरुवार को 45 साल से ऊपर के लोगों के ‍वैक्सीनेशन का कार्य 5000 केन्‍द्रों पर किया गया। प्रदेश में अब फोकस टीकाकरण की शुरुआत की जाएगी। इसमें ज्‍यादा से ज्‍यादा संपर्क में रहने वाले 45 साल से अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण किया जाएगा।
 
webdunia

वही जवाहर भवन इंदिरा भवन कर्मचारी महासंघ के महामंत्री सुशील कुमार बच्‍चा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फैसले का स्‍वागत किया है। उन्होंने कहा कि राज्‍य सरकार के इस फैसले से हम सभी बेहद खुश हैं। टीकाकरण के दिन ए‍क दिन का अवकाश मिलने से कर्मचारियों को बड़ी राहत मिलेगी।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
भाजपा उम्मीदवार की कार में EVM, असम के करीमगंज में हिंसा