Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मंत्री गोपाल भार्गव को डॉक्टर की तलाश,निकाली वैंकेसी,2 लाख की सैलरी और लग्जरी गाड़ी की सुविधा

webdunia
webdunia

विकास सिंह

शुक्रवार, 23 अप्रैल 2021 (12:50 IST)
भोपाल। कोरोना की दूसरी लहर ने सुनामी में बदलकर बड़े-बड़े दावे करने वाले हेल्थ सिस्टम को कैसे ढहा दिया है इसकी एक तस्वीर मध्यप्रदेश के सागर जिले से आई है। सागर के रहली विधानसभा क्षेत्र से वरिष्ठ विधायक और शिवराज सरकार में वरिष्ठतम मंत्री गोपाल भार्गव को गढ़ाकोटा में खोले गए कोविड केयर सेंटर के लिए एक डॉक्टर की तलाश है।

कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव ने डॉक्टर की नियुक्ति के लिए बकायदा वैकेंसी ही निकाल दी है। अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गोपाल भार्गव ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि गढ़ाकोटा में कोविड केयर सेंटर के लिए एमडी (मेडिसिन) डॉक्टर की आवश्यकता है। डॉक्टर को प्रतिमाह 2 लाख के वेतन के साथ लग्जरी गाड़ी और रहने और खाने की व्यवस्था निशुल्क मिलेगी।
webdunia

दरअसल कोरोना के बढ़ते हुए मामलों के बाद कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव ने अपने विधानसभा क्षेत्र रहली में कोविड केयर सेंटर खोला है। जहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज मुफ्त हो रहा है। इसके साथ मंत्री गोपाल भार्गव ने अपने विधानसभा क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए निशुल्क सीटी स्कैन के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। गोपाल जी हेल्पलाइन के जरिए कोरोना की जांच पॉजिटिव आने के  बाद सीटी स्कैन के लिए लोग तुरंत संपर्क कर सकते है। 
 
वहीं शिवराज सरकार के मंत्री के कोविड केयर सेंटर के लिए डॉक्टर के लिए वैंकेसी निकालते ही इस पर राजनीति भी शुरु हो गई है। कांग्रैस  प्रवक्ता सैयद जफर ने इसे सरकार के एक मंत्री के अपने ही मुखिया को आइना दिखाना बताया है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

तेलंगाना में Covid 19 के 6206 नए मामले, सीएम के बेटे भी संक्रमित