Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

देअविवि इंदौर के 10 से ज्यादा अधिकारी और कर्मचारी Corona Positive निकले

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
गुरुवार, 18 फ़रवरी 2021 (11:16 IST)
इंदौर। देवी अहिल्या विश्वविद्यालय का दीक्षा समारोह 19 फरवरी को होने जा रहा है लेकिन इसके पहले विवि के विभिन्न विभागों के 10 से ज्यादा अधिकारी और कर्मचारी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इससे पहले मार्च 2020 में भी दीक्षा समारोह की पूरी तैयारियां कर ली गई थीं लेकिन कोरोना के कारण समारोह को रद्द करना पड़ा था।
ALSO READ: अभी खुले बाजार में नहीं मिलेगी कोरोना वैक्सीन
अब जबकि समारोह होने जा रहा है तो विश्वविद्यालय के रेक्टर सहित 2 विभागों के प्रमुख और कर्मचारी कोरोना संक्रमित निकले। समारोह कुलाधिपति वशिक्षामंत्री की मौजूदगी में होगा। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि समारोह में कोई लापरवाही होती है तो बड़ी समस्या हो सकती है। हालांकि कुलपति प्रो. रेणु जैन का कहना है कि जो अधिकारी व कर्मचारी संक्रमित हुए हैं वे पहले दिन से ही संस्थान में नहीं आ रहे हैं तथा डरने की कोई बात नहीं है और दीक्षा समारोह तय समय पर आयोजित होगा।
गाइडलाइन का होगा पालन : अधिकारी और कर्मचाररियों के संक्रमित पाए जाने के बाद विश्वविद्यालय ने नई गाइडलाइन जारी कर कहा कि ऑडिटोरियम को 2 बार सैनिटाइज किया जा रहा है। बिना मास्क प्रवेश नहीं दिया जाऐगा। प्रवेश से पहले सैनिटाइजेशन होगा तथा सोशल डिस्टेंस का पालन होगा। कर्मचारियों की जिम्मेदारी तय कर दी गई है। सम्मानित होने वाले कई विद्यार्थी बाहर के शहरों से आ रहे हैं। भीड़ की स्थिति न बने, इसका ध्यान रखा जाएगा।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
भारत में कोरोना की रफ्तार बढ़ी, 12,881 नए मामले, 101 की मौत