दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सभी हुए एक, दिए एक-एक करोड़ रुपए

अवनीश कुमार

बुधवार, 25 मार्च 2020 (12:41 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में राजनीतिक वैचारिक लड़ाइयां कितनी भी हों, लेकिन कोरोना वायरस (Corona virus) जैसी महामारी से लड़ने के लिए सभी दल एकसाथ होकर इस बीमारी से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं और दलगत राजनीति से ऊपर उठते हुए सभी ने अपनी-अपनी सांसद तथा विधायक निधि का कोष कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए खोल दिया है।

जिसके चलते समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद अखिलेश यादव ने एक करोड़ रुपए, डिप्टी सीएम  केशव प्रसाद मौर्य ने अपना एक माह का वेतन तथा एक करोड़ रुपए, मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने एक करोड़ रुपए, प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने भी एक करोड़ रुपए देने की घोषणा की है और कोरोना महामारी से एकसाथ मिलकर लड़ने का ऐलान भी किया है और प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा है कि घर में रहें, सुरक्षित रहें।

इसी प्रकार अन्य विधायकों और सांसदों ने भी कोरोना महामारी से लड़ने के लिए अपनी-अपनी विधानसभा के स्वास्थ्य विभाग को विधायक निधि से सहायता दी है और अपील की है कि किसी भी प्रकार की कमी न होने पाए। सरकार के साथ हम सब इस महामारी से लड़ने के लिए एकसाथ खड़े हैं।
webdunia-ad

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Corona virus: ईरान से लाए गए 277 लोग जोधपुर पहुंचे, आर्मी वेलनेस फेसिलिटी रखेगी नजर