Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गुजरात में कोरोना का कहर, ऑफलाइन कक्षाएं 30 अप्रैल तक बंद

webdunia
रविवार, 11 अप्रैल 2021 (19:40 IST)
अहमदाबाद। गुजरात में पिछले 24 घंटों में 5,469 नए कोरोना के मामले और 54 मौतें दर्ज़ की गई। 27,568 सक्रिय मामलों सहित कुल मामले 3,47,495 हो गए हैं। राज्य में अब तक कोविड वैक्सीन की 91,23,719 डोज़ दी गई हैं। गुजरात सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य के सभी सरकारी और निजी कॉलेजों में 30 अप्रैल तक के लिए ऑफलाइन कक्षाएं बंद कर दिया है।

सूरत के ग्रामीण इलाकों में रात का कर्फ्यू  : कोरोनावायरस (Coronavirus) कोविड-19 महामारी की रोकथाम के लिए सूरत शहर में लगाए गए रात्रिकालीन कर्फ्यू को रविवार से जिले के ग्रामीण हिस्सों में भी विस्तारित कर दिया गया। सूरत के जिलाधिकारी धवल पटेल ने शनिवार रात एक अधिसूचना जारी कर कर्फ्यू को रविवार से 30 अप्रैल तक ग्रामीण हिस्सों में भी विस्तारित कर दिया।

अधिसूचना के मुताबिक, कर्फ्यू रात आठ बजे से सुबह छह बजे तक लगा रहेगा। सूरत राज्य का पहला जिला है, जहां शहरी और ग्रामीण, दोनों ही इलाकों में रात्रिकालीन कर्फ्यू लगाया गया है।

गौरतलब है कि पिछले साल मार्च में महामारी की शुरुआत होने के बाद से पहली बार शनिवार को राज्य में कोविड-19 के 5,000 से अधिक मामले सामने आए, जिनमें 239 मामले सूरत जिले के ग्रामीण हिस्सों से थे।

इसके अलावा सूरत शहर में 913 नए मामले सामने आए, जो अहमदाबाद के बाद दूसरे स्थान पर रहा।आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक, अहमदाबाद में शनिवार को 1,409 नए मामले सामने आए थे।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

आग बुझाने के अलावा कृत्रिम वर्षा कराने पर विचार कर रही उत्तराखंड सरकार