प्रियंका गांधी का आरोप, Coronavirus की जमीनी हकीकत से मुंह मोड़े बैठे हैं योगी आदित्यनाथ

गुरुवार, 2 जुलाई 2020 (17:46 IST)
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने गुरुवार को आरोप लगाया कि कोरोना संकट के समय उत्तरप्रदेश में अव्यवस्थाओं की जानकारी लगातार सामने आ रही है, लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) जमीनी हकीकत से मुंह मोड़े बैठे हैं।
 
उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए फेसबुक पोस्ट में कहा कि अभी कुछ दिनों पहले ही संभल में एम्बुलेंस न होने के चलते परिजनों को शव ठेले पर ले जाना पड़ा था। उसी तरह की अमानवीय घटना अब हापुड़ में घटी। समाचारों के अनुसार परिजनों को शव ई-रिक्शा पर ले जाना पड़ा। 
कांग्रेस की उत्तरप्रदेश प्रभारी ने दावा किया कि कल ही लखनऊ से लापरवाही के दो मामले आए जिसमें से एक की मौत भी हो गई। पत्रकारों का कहना है कि संख्या कम दिखाने के लिए नोएडा में मरीजों को भर्ती नहीं किया जा रहा है। मेरठ में स्वास्थ्यकर्मियों को खराब पीपीई किट और शील्ड दिए गए। 
 
प्रियंका ने आरोप लगाया कि कोरोना काल में उत्तरप्रदेश में स्वास्थ्य के क्षेत्र में अव्यवस्थाओं के सैकड़ों समाचार आ रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री कोरोना को सदी का कमजोर वायरस बताकर और झूठे प्रचार के जरिए जमीनी हकीकत से मुंह मोड़े बैठे हैं। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख पिछले 70 वर्षों में केवल द्रविड़ पहुंच पाए वीक्स के रिकॉर्ड के करीब