Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दिल्ली से UP आने पर करवाना होगा कोरोना टेस्ट, संक्रमण रोकने के लिए योगी सरकार का फैसला

webdunia

अवनीश कुमार

रविवार, 22 नवंबर 2020 (21:51 IST)
लखनऊ। दिल्ली में एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए उत्तरप्रदेश सरकार ने फैसला लिया है कि दिल्ली से फ्लाइट, बस, ट्रेन व अन्य साधनों से उत्तरप्रदेश के अंदर प्रवेश करने से पहले कोविड-19 टेस्ट कराना होगा। टेस्ट के बाद ही उत्तरप्रदेश की सीमा में प्रवेश मिल सकेगा।
ALSO READ: COVID-19 : 8 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ PM मोदी कर सकते हैं बैठक, वैक्सीन को लेकर भी बनेगा प्लान
योगी सरकार का स्पष्ट निर्देश है कि दिल्ली सरकार की बड़ी लापरवाही का खामियाजा उत्तरप्रदेश के लोगों को न भुगतना पड़े, इसलिए किसी भी प्रकार से लापरवाही न बरती जाए और बगैर कोविड टेस्ट के किसी भी कीमत में कोई भी व्यक्ति दिल्ली से उत्तर प्रदेश के अंदर प्रवेश न कर पाए।

इसे लेकर उत्तरप्रदेश के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने बताया कि दिल्ली से फ्लाइट, बस या ट्रेन से उत्तरप्रदेश में प्रवेश करने वालों का अब निश्चित रूप से कोरोना टेस्ट किया जाएगा।
ALSO READ: जल्द आएगी Coronavirus Vaccine, Moderna कंपनी ने बताई कितनी होगी टीके की कीमत
गौरतलब है कि दिल्ली में तेजी से बढ़े रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए योगी सरकार ने भी प्रदेश की जनता को सुरक्षित करने के लिए कड़े कदम उठाए हैं। दिल्ली से आने वाले सभी प्रकार के मार्गों पर कड़ा पहरा बैठा दिया है तो वहीं दिल्ली से सटे हुए उत्तरप्रदेश के अन्य जिलों में कोरोना टेस्टिंग में जांच की रफ्तार को बढ़ा दिया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शिखर धवन के सलामी जोड़ीदार के लिए मयंक और शुभमन के बीच मुकाबला