Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

UP : CM योगी आदित्यनाथ ने कोरोना से जीती जंग

webdunia
शुक्रवार, 30 अप्रैल 2021 (10:36 IST)
लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ करीब 1 पखवाड़े के बाद कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गए हैं। योगी ने शुक्रवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। उत्तरप्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि आप सभी की शुभेच्छा और चिकित्सकों की देखरेख से अब मैं कोरोना निगेटिव हो गया हूं। आप सभी के द्वारा मुझे दिए गए सहयोग व शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

 
इसके पहले 14 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। तब उन्होंने ट्वीट में कहा था शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णत: पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं।

webdunia
 
उल्लेखनीय है कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से पहले उनके कार्यालय के कई अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। अधिकारियों के संक्रमित पाए जाने के बाद योगी ने अपनी जांच कराई जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Positive Story : कोरोना मरीजों की उखड़ती सांसों का सहारा बना ओडिशा का राउरकेला, 9 राज्यों को भेज चुका है 2501 टन ऑक्सीजन