Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मैनचेस्टेर से अलग हालात ने हमारी मदद की: मोर्गन

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 7 जुलाई 2018 (17:48 IST)
कार्डिफ। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि मैनचेस्टर में पहले मैच से अलग हालात उनके लिए फायदेमंद साबित हुए जिससे टीम दूसरे टी-20 में जीत दर्ज कर भारत के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर करने में सफल रही।

 
 
तेज और उछालभरी पिच के कारण भारतीय टीम पांच विकेट पर 148 रन ही बना सकी। खराब शुरुआत के बावजूद मेजबान टीम दो गेंद रहते जीत दर्ज करने में सफल रही। 
 
कुलदीप यादव ने अपने चार ओवर में बिना विकेट चटकाए 34 रन लुटा दिए और बल्लेबाजों पर उतना प्रभाव नहीं डाल सके। इससे पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों ने भारत के 22 रन के अंदर तीन विकेट झटक लिए थे। 
 
मोर्गन ने कहा, हालात आज अलग थे। कुलदीप बहुत ही अच्छा गेंदबाज है और वह ज्यादातर अच्छी गेंदबाजी करता है। लेकिन मुझे लगता है कि ओल्ड ट्रैफर्ड में हालात उसके ज्यादा मुफीद रहे लेकिन आज यहां नहीं।
 
विकेट की तेजी और उछाल की बदौलत तेज गेंदबाजों ने ज्यादा दबदबा बनाया लेकिन मुझे लगता है कि हमारी योजना थोड़ी ज्यादा स्पष्ट थी। हमने उसका अच्छी तरह सामना किया। 
 
उल्लेखनीय है कि डेविड विले ने तीन गेंद फेंकी और तीनों उछाल लेती हुई गई। मैं काफी हैरान था कि गेंद इतना उछाल ले रही है। इसलिए हमने शार्ट गेंदबाजी करने का फैसला किया। 
 
मोर्गन ने एलेक्स हेल्स की तारीफ की जिन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली। कप्तान ने कहा, ‘एलेक्स ने शानदार खेल दिखाया। वह काफी टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल चुका है और निश्चित रूप से पूरी दुनिया में खेल चुका है और उसने उसी अनुभव का फायदा उठाया। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इंग्लैंड ने गलतियों को ठीक करके अच्छा प्रदर्शन किया : चहल