Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

महंगी गाड़ियां चोरी करने वाले 5 अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 1 जुलाई 2021 (19:56 IST)
नोएडा। उत्तरप्रदेश के नोएडा के थाना सेक्टर 24 पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से एनसीआर से चोरी की गई 10 आलीशान कारें बरामद की हैं। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।
 
पुलिस ने बताया कि बरामद कारों में फॉर्च्यूनर, इनोवा, स्कॉर्पियो आदि शामिल है। उन्होंने बताया कि यह गिरोह चोरी के वाहनों को नेपाल, कश्मीर, पंजाब तथा झारखंड में बेचता है और इस गैंग ने एनसीआर में 200 से ज्यादा लग्जरी कारें चोरी करनी स्वीकार किया है।
 
पुलिस आयुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस ने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस ने बीती रात को एक सूचना के आधार पर पांच शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है और उनकी पहचान हारून, यूनुस, अमित, गुलफाम और साजिद के रूप में की गयी है।
 
उन्होंने बताया कि इनकी निशानदेही पर पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न जगहों से चोरी की गई 10 लग्जरी कारें बरामद की है, जिसमें फॉर्च्यूनर, इनोवा, स्कॉर्पियो आदि गाड़ियां शामिल हैं।
 
उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को सूचित किया कि वे लोग एनसीआर से वाहन चोरी करने के बाद उनकी फर्जी आरसी तैयार करके बेचते हैं।
 
उन्होंने बताया कि इस गिरोह का सरगना हारून है, जो 10 वर्ष से ज्यादा समय से लग्जरी कारों को चोरी करता है और उसे पहली बार नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Drone Attack : आर्मी चीफ नरवणे बोले- सेना 'ड्रोन खतरे' से निपटने में सक्षम, जवानों को किया जाएगा और अवेयर