हैवानियत...रोहतक में 4 साल की बच्ची से 4 लोगों ने किया दुष्‍कर्म

मंगलवार, 18 सितम्बर 2018 (15:23 IST)
रोहतक। हरियाणा में बलात्कार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। रेवाड़ी कांड के बाद अब रोहतक में चार साल की बच्ची को 4 लोगों ने अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया। वहीं रोहतक के ही सांपला कस्बे में 6 साल की बच्ची से दुष्‍कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई।


खबरों के मुताबिक, हरियाणा में चर्चित रेवाड़ी कांड के बाद भी महिलाओं और नाबालिग बच्चियों से दरिंदगी के मामले थम नहीं रहे हैं। रोहतक में चार साल की बच्ची से 4 लोगों ने दरिंदगी की। रोहतक में ही एक अन्य घटना में 6 साल की बच्ची से दुष्‍कर्म के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। वारदात रविवार शाम की है। सांपला बायपास पर एक मजदूर की बेटी दोपहर से लापता थी। काफी तलाश के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि शाम करीब 6 बजे एक नाले में बच्ची का शव देखा। पोस्टमॉर्टम में रेप की पुष्टि हुई है।

10 साल की बच्ची से दरिंदगी : रोहतक के चिड़ी गांव में 10 साल की बच्ची के साथ भी दरिंदों ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इस वारदात को चार आरोपियों ने अंजाम दिया। इनमें से तीन आरोपी नाबालिग हैं। एक बच्ची का रिश्ते में मामा लगता है। दरअसल, पीड़िता बच्ची यहां अपने रिश्तेदार के घर रह रही है। चारों आरोपी उसे पकड़कर एक कमरे में ले गए और गैंगरेप किया। इस दौरान बगल में रहने वाले व्यक्ति ने रोने की आवाज सुनी तो बच्ची को बचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तीनों नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

जींद में विधवा महिला से गैंगरेप : ऐसे ही एक मामले में जींद में एक विधवा महिला ने सोमवार को आरोप लगाया कि दो लोगों ने उसका अपहरण करके खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जींद पुलिस ने महिला की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। जींद के जुलाना में पीड़ित महिला पुलिस के पास पहुंची और सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING