मदरसे में मौलाना करता था बच्चियों के साथ शर्मनाक हरकतें...

सोमवार, 19 नवंबर 2018 (13:06 IST)
इंदौर। यहां एक मदरसे में मौलाना के कुकर्मों का एक शर्मनाक मामला सामने आया है। दारुल उलूम कनिजाने मदरसा (खुड़ैल) के मौलाना अबू को उज्जैन की एक महिला की शिकायत बाद गिरफ्तार किया गया है। मौलाना पर आरोप है कि महिला की दो बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें करता था। विरोध करने पर उन्हें डरा-धमकाकर चुप करा देता था। बच्चियों ने मां के सामने रो-रोकर आपबीती बताई।
 
खबरों के अनुसार उज्जैन की एक महिला ने पुलिस को बताया कि इसी साल जुलाई में 12, 8 और 5 वर्षीय तीन बच्चियों को मदरसे में दाखिला करवाया था। रविवार को वह बच्चियों से मिलने गई और घर ले जाने के लिए लेकर आई। बाहर लाकर बच्चियों को खाना खिलाया तो बड़ी बेटी फूट-फूट कर रोने लगी।
 
बच्चियों ने बताया कि मौलाना अश्लील हरकतें करता है। उन्हें बुरी नीयत से हाथ लगाता है। छोटी बेटी ने भी इसी तरह की छेड़छाड़ के बारे में बताया।
 
बच्चियों ने पुलिस को बताया कि मौलाना कई लड़कियों के साथ इसी तरह की हरकतें करता था। वहां काम करने वाली महिलाओं को भी इसके बारे में पता है।
 
इससे पहले भी गाजियाबाद में एक मौलाना को दो भाइयों के साथ दुष्कर्म के आरोप में दोषी पाया गया था। मौलाना को 10 साल कैद के साथ ही 50 हजार का जुर्माना भी लगाया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING