खौफनाक, दरिंदों ने महिला डॉक्टर को जिंदा जला डाला, सोशल मीडिया पर उठी इंसाफ की मांग

शुक्रवार, 29 नवंबर 2019 (12:24 IST)
हैदराबाद। हैदराबाद की महिला वैटनरी डॉक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर मुहिम छिड़ गई है। दरअसल, महिला का शव हैदराबाद-बेंगलुरु हाईवे के पास जली हुई अवस्था में बरामद हुआ। आशंका है कि उनको यौन उत्पीड़न के बाद जिंदा जला दिया गया है। 
 
महिला कोल्लुरू स्थित पशु चिकित्सालय में काम करती थीं। इस घटना के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने हत्यारों पकड़ने और उन्हें फांसी सजा देने की मांग करते हुए मुहिम छेड़ दी।
 
जानकारी के मुताबिक घटना वाले दिन स्कूटी को टोंडुपल्ली टोल प्लजा के पास पार्क करके आगे कैब से गई थीं, वापस लौटने पर उन्होंने अपनी स्कूटी को पंक्चर पाया। इस पर डॉक्टर ने स्कूटी को टोल प्लाजा पर खड़ी करके कैब से घर लौटने का फैसला लिया। 
 
टोल प्लाजा पर दो लोगों ने इस वैटनरी डॉक्टर को पंक्चर ठीक कराने का ऑफर दिया और वे स्कूटी ले गए, इसके बारे में उन्होंने अपनी बहन को फोन करके बताया। फोन पर उन्होंने बताया कि उन्हें अकेले सड़क पर खड़ा होने में डर लग रहा है, अचानक से कुछ लोग दिख रहे हैं और ट्रक वैगरह लग रहा है।
 
डॉक्टर ने कहा कि कुछ लोगों ने मदद की पेशकश की है और थोड़ी देर बाद कॉल करती हूं। इसके बाद उनका मोबाइल फोन स्वीच ऑफ हो गया। इस तरह बहन का संपर्क टूट गया और बाद में उनका जला हुआ शव बरामद किया गया। हैदराबाद पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने का हरसंभव प्रयास कर रही है। सीसीटीवी फुटेज तलाशे जा रहे हैं साथ ही उसकी कॉल डिटेल्स भी खंगाली जा रही है।

फांसी पर लटकाओ : राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेका ने कहा कि एक महिला पशु चिकित्सक की तेलंगाना में यौन उत्पीड़न के बाद हत्या से ऐसा लगता है कि सड़कों पर भेड़िए हैं, जो सिर्फ एक महिला पर झपटने का इंतजार करते रहते हैं। इस मामले में जल्द ही गिरफ्तारी होनी चाहिए और दोषी पाए जाने पर उन्हें फांसी पर लटका देना चाहिए। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बड़ी खबर, महाराष्ट्र के बाद गोवा में भाजपा को झटका देने की तैयारी में शिवसेना