Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

AAP ने उठाए सवाल, चुनाव आयोग ने क्यों जारी नहीं किया वोटिंग का आंकड़ा

webdunia
रविवार, 9 फ़रवरी 2020 (17:48 IST)
नई दिल्ली। दिल्‍ली में शनिवार को हुए विधानसभा चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग की ओर से अभी तक मतदान का आंकड़ा पेश नहीं किए जाने और ईवीएम की सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं, जबकि मतदान को हुए 24 घंटे बीतने जा रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, आप नेता संजय सिंह ने विधानसभा चुनाव के बाद चुनाव आयोग की ओर से अभी तक मतदान का आंकड़ा पेश नहीं किए जाने और ईवीएम की सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं। सिंह ने कहा कि उन 30 स्ट्रांग रूम के बाहर वह अपने कार्यकर्ताओं को तैनात करेगी, जहां ईवीएम मशीनें रखी गई हैं। कार्यकर्ता पूरी राष्ट्रीय राजधानी में स्ट्रांग रूम के बाहर ही मौजूद रहेंगे और नजर रखेंगे।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ शनिवार रात बैठक की। गौरतलब है कि दिल्ली में चुनाव खत्म होने के बाद लगभग सभी एग्जिट पोल ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने का दावा किया है।

वहीं दूसरी ओर दिल्‍ली में मतदान का प्रतिशत बताने के मामले में चुनाव आयोग का कहना है कि अभी पोलिंग बूथों से आंकड़ें नहीं आए हैं। आंकड़े आने के बाद ही मतदान का प्रतिशत सामने आ सकेगा।
फोटो सौजन्‍य : टि्वटर

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

माघी पूर्णिमा पर त्रिवेणी में डुबकी से श्रद्धालुओं के मनोरथ हुए पूरे