Delhi Election : भाजपा देगी 2 रुपए किलो आटा, हर घर को साफ पानी

शुक्रवार, 31 जनवरी 2020 (18:12 IST)
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को अपना घोषणापत्र ‘दिल्ली संकल्प पत्र’ जारी किया और गरीबों के लिए दो रुपए प्रति किलो के भाव से अच्छा आटा और हर घर को स्वच्छ पेयजल की आपूर्ति करने का वादा किया।
 
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, प्रकाश जावडेकर, हर्षवर्धन और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी व सांसदों की उपस्थिति में पार्टी का ‘दिल्ली संकल्प पत्र’ जारी किया गया। गडकरी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी राष्ट्रीय राजधानी के विकास की ‘बुलेट ट्रेन’ चलाएगी।
 
उन्होंने कहा कि भाजपा का इतिहास दिल्ली से जुड़ा रहा है। भाजपा दिल्ली की तकदीर बदल देगी। घोषणापत्र में कहा गया है कि यदि भाजपा की सरकार बनती है तो पार्टी गरीबों को दो रुपए प्रति किलो के भाव से गेहूं का आटा देगी।
 
उसमें यह भी कहा गया है कि केंद्र सरकार के जल जीवन मिशन की तर्ज पर पार्टी हर परिवार को स्वच्छ पेयजल भी देगी। घोषणापत्र में भाजपा ने केंद्र सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं- आयुष्मान भारत और किसान सम्मान निधि को भी लागू करने का वादा किया है। रोजगार बढ़ाने के लिए पार्टी सभी सरकारी रिक्त पदों पर भर्ती करेगी।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख India vs NewZealand 4th T20 : सुपर ओवर में टीम इंडिया ने ऐसे जीता मैच