Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

OSD की गिरफ्तारी पर मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान, CBI के एक्शन को सराहा

webdunia
शुक्रवार, 7 फ़रवरी 2020 (10:39 IST)
manish sisodiya
नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया के OSD गोपाल कृष्ण माधव को सीबीआई ने गुरुवार रात रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। सिसोदिया ने इस मामले में बड़ा बयान देते हुए कहा कि जो भी रिश्वत ले, उसे तुरंत पकड़ा जाना चाहिए। सिसोदिया ने OSD की गिरफ्तारी की टाइमिंग पर भी सवाल उठाने से इनकार कर दिया।
 
मनीष सिसोदिया ने कहा कि भ्रष्‍टाचार के खिलाफ हमारी जीरो टॉलरेंस की नीति रही है। उन्होंने गिरफ्तारी को जायज ठहराते हुए कहा कि जो CBI ने किया ठीक ही किया।
सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, 'मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक GST इन्स्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। यह अधिकारी मेरे ऑफिस में बतौर OSD भी तैनात था। सीबीआई को उसे तुरंत सख्त से सख्त सजा दिलानी चाहिए। ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने खुद पिछले 5 साल में पकड़वाए हैं।'
 
webdunia
उधर भाजपा की आईटी सेल के अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा कि डेप्युटी सीएम के ऑफिस में कोई ओसडी अपने बॉस की जानकारी के बिना रिश्वत नहीं ले सकता। केजरीवाल और सिसोदिया पर पहले भी भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। उन्होंने लिखा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ किए आंदोलन से जन्मी पार्टी, भ्रष्टाचार पर ही खत्म होगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इमरान की भारत को गीदड़भभकी, हमला करने पर कड़ा सबक सिखाएंगे