Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

केंद्र सरकार को किसानों की परवाह नहीं : अशोक गहलोत

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
शुक्रवार, 12 फ़रवरी 2021 (17:15 IST)
जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को संवेदनहीन बताते हुए कहा कि उसे किसानों की परवाह नहीं है। हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा कस्बे में किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, जब से मोदी सरकार आई है उनकी फासीवादी सोच है वे लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं।

किसान, मजदूर, आम आदमी दुखी हो गया है। उनकी कथनी और करनी में अंतर है और देश में लोकतंत्र खत्म हो रहा है।उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से सरकार में आज जो लोग बैठे हुए हैं, उनका ना लोकतंत्र में, ना धर्मनिरपेक्षता में, और ना समाजवाद में विश्वास है इसलिए आज हम देख रहे हैं कि किस प्रकार से 70 दिन से ज्यादा हो गए किसानों को दिल्ली की सीमा पर बैठे हुए। 100 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं। सरकार को परवाह ही नहीं है, इतनी संवेदनहीन सरकार।

गहलोत ने कहा, हमने कभी सोचा नहीं होगा कि देश में वे लोग, आएंगे जो अन्नदाता से इस प्रकार का व्यवहार करेंगे। उनको किस प्रकार आतंकवादी, खालिस्तानी, आंदोलनजीवी... पता नहीं क्या-क्या शब्दों का उपयोग करते हैं। संसद के अंदर भी संसद के बाहर भी। यह प्रधानमंत्री की गरिमा के खिलाफ है।
ALSO READ: विज ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा- इंदिरा गांधी ने दिया था 'हम दो, हमारे दो' का नारा
इस प्रकार के व्यक्तव्य देना प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता है। पूरा मुल्क देख रहा है। वह धीरे-धीरे समझ गया है, यह नौंटकी चलने वाली नहीं है। कितनी भी नौटंकी कर लो।महापंचायत को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राजस्थान के प्रभारी अजय माकन और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी संबोधित किया।(भाषा)

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
सावधान! महाराष्ट्र में फिर पैर पसार रहा है कोरोना, जरा बचके...