Fashion Tips : करें ट्रेडिशनल ड्रेसेस का सही चुनाव

ब्राइड्स शादी के दिन तो बेहद खूबसूरत लगती ही है तो वहीं शादी के बाद भी आपको खूबसूरत लगना चाहिए, क्योंकि आप कहीं घूमने गई हो या किसी से मिलने के लिए गई हो तो जरूरी है कि आप परफेक्ट लगें और नई दुल्हनिया के लिए ट्रेडिशनल ड्रेस शादी के कुछ दिनों तक बहुत तो अच्छी भी लगती है। लेकिन इसके लिए ट्रेडिशनल ड्रेसेस का सही चुनाव होना चाहिए, क्योंकि ट्रेडिशनल ड्रेस का सही चुनाव आपको सही लुक देने में बहुत मदद करता है।
 
तो आइए जानते हैं शादी के बाद किन-किन ड्रेसों को आप चुन सकती हैं और लग सकती हैं खूबसूरत नई दुल्हनिया।
 
साड़ियों का सोच-समझकर करें चुनाव : चूंकि आपको शादी के बाद भी साड़ी ही पहननी है। यदि आप भारी साड़ी ले लेंगी तो आपको इसे कैरी करने में समस्या आ सकती है, इसलिए साड़ियों की वैरायटी अपने पास जरूर रखें।
 
रेड साड़ी का रखें खास ख्याल : आपको इस बात का जरूर ध्यान रखना है कि आपके पास रेड साड़ी जरूर हो, क्योंकि रेड साड़ी पूजा से लेकर पार्टी तक काम आती है। एक हैवी ब्लाउज पर प्लेन रेड साड़ी बहुत खूबसूरत लगती है इसलिए रेड साड़ी आपके पास होनी चाहिए।

 
शिफॉन साड़ी : शिफॉन साड़ी हर महिला व हर लड़की पर खूब जमती है इसलिए शिफॉन साड़ी आपके पास जरूर होनी चाहिए। यह पहनने पर बहुत अच्छी लगती है और आपको स्लिम लुक भी देती है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Happy New year 2020 : क्‍यों न इस बार अपने 'खास' को ‘डिजीटली’ करें नया साल Wish