Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

FIFA WC 2018: इंग्लैंड के इस मैच को देखने के लिए लोगों ने अपनी शादी की तारीखें बदलीं

webdunia
शनिवार, 7 जुलाई 2018 (12:42 IST)
इंग्लैंड। फीफा विश्व कप के पहले क्वार्टर फाइनल मैच को लेकर लोगों के बीच इतनी उत्सुकता है कि इन लोगों ने अपने सारे जरूरी काम कैंसल कर दिए हैं।


कुछ ने तो अपनी शादी की तारीख तक बंदली है। इंग्लैंड की टीम 12 साल बाद फुटबॉल विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही है। शनिवार को इंग्लैंड और स्वीडन के बीच होने वाले पहले क्वाटर फाइनल मैच को देखने के लिए जगह - जगह बड़ी सक्रीन लगाई जा रही है।
 
इंग्लैंड में इस समय काफी गर्मा पड़ रही है, दोपहर के वक्त पारा करीब 29 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाता हैं। इसके बावजूद वहां के फैंस का रोमांच कम नहीं हुआ है।

वहीं इस मैच की वजह से अपनी शादी की तारीफ आगे बढ़ाने वाले इंग्लैंड के इप्सविच की रहने वाली दानी ने जॉर्डन ने कहा कि उनके भाई ने शादी की तारीख को आगे बढ़ाने के लिए पूछा है।

ये अकेले नहीं है जो ऐसा कर रहे हैं, इंग्लैड के एक निवासी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि शादी के दिन इंग्लैंड का मैच हुआ तो मेहमान नहीं आ पाएंगे और मेहनानों के बगैर शादी में किया खर्चा उन्हे काफी कष्ट देगा।
webdunia
 
ऐसा नहीं है कि लोग शादी की तारीख आगे बढ़ा रहे है बल्कि जिन फैंस को शादी में जाना है वह उम्मीद कर रहे हैं कि शादी की जगह पर टीवी जरुर होगा। ओलिविया नाम की लड़की ने कहा कि मुझे शनिवार को शादी में जाना है और उस वक्त इंग्लैंड का मैच चल रहा होगा इसलिए भगवान से प्रार्थना करती हूं कि वहां टीवी जरूर हो।    
 
मैच को देखते हुए इंग्लैंड की पुलिस भी पूरी तैयारी कर रही है। इस समय इंग्लैंड में समर फेस्टिवल चल रहा है जिसकी वजह से जाम लगने का भी खतरा है। वहीं मैच का नतीजा उम्मीद के अनुसार नहीं आने पर कुछ अनहोनी घटना होना का भी अंदेशा है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

FIFA WC 2018 : ब्राजील का सफर क्वार्टर फाइनल में थमा, बेल्जियम 32 साल बाद सेमीफाइनल में