Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

गेम लवर्स के लिए Lenovo ने किया धमाका, लॉन्च किया एंड-टू-एंड डेस्कटॉप कस्टमाइजेशन

हमें फॉलो करें गेम लवर्स के लिए Lenovo ने किया धमाका, लॉन्च किया एंड-टू-एंड डेस्कटॉप कस्टमाइजेशन

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

, मंगलवार, 11 जून 2024 (17:53 IST)
लेनोवो ने गेमिंग के ग्राहकों के लिए अपने डेस्कटॉप कंप्यूटरों में एंड-टू-एंड कस्टमाइजेशन ऑप्शन प्रदान करके नए मानक स्थापित किए हैं। यह ब्रांड गेमिंग डेस्कटॉप में बड़े स्तर पर कस्टमाइजेशन के ऑप्शन दे रहा है। इससे यूज़र अपने कंप्यूटिंग के अनुभव को अपनी जरूरतों और पसंद के अनुरूप कस्टमाईज़ कर सकेंगे।
 
अब ग्राहक अपने गेमिंग डेस्कटॉप को लीजन और एलओक्यू गेमिंग डेस्कटॉप में एंड-टू-एंड अपग्रेड कर सकते हैं। ग्राहकों को विभिन्न कस्टमाइजेशन ऑप्शन मिल रहे हैं, जिनमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए लेटेस्ट इंटेल आई7 14 जनरेशन तक प्रोसेसर का अपग्रेड।
ALSO READ: iOS 18 में क्या हुए सुधार, Siri को चलाना कैसे हुआ आसान, iphone यूजर्स क्यों हुए खुश
ज्यादा मल्टीटास्किंग क्षमताओं के लिए 32 जीबी तक का मैमोरी अपग्रेड, गेमिंग और ग्राफिक डिजाइन के बेहतर अनुभव के लिए शक्तिशाली एनवीडिया आरटीएक्स 4060टीआई तक ग्राफिक कार्ड अपग्रेड, अन्य अपग्रेड होने वाले उपकरण जैसे स्टोरेज विकल्प , वाईफाई कनेक्टिविटी और सिस्टम में बेहतर कूलिंग और एयरफ्लो के लिए फ्रंट एवं रियर फैन सलेक्शन। लेनोवो के ‘कॉन्फिगर्ड बाय यू, फॉर यू’ कस्टमाइजेबल ऑप्शन द्वारा ग्राहक एक ऐसा डेस्कटॉप सिस्टम बना सकते हैं, जो उनके काम, गेम, या क्रिएटिव प्रोजेक्ट्स की जरूरतों के अनुकूलित हो।

उन्हें अपना खुद का गेमिंग पीसी बनाने में कुछ ही मिनट लगते हैं। हाल ही में दर्ज हुए आंकड़ों के मुताबिक भारत में डेस्कटॉप कंप्यूटर की मांग बढ़ रही है क्योंकि ज्यादा संख्या में व्यवसाय एवं लोग भरोसेमंद एवं किफायती कंप्यूटिंग समाधानों की मांग कर रहे हैं।
ALSO READ: Maruti Alto EV सस्ता और धमाकेदार मॉडल होने जा रहा है लॉन्च, जानिए क्या हो सकती है कीमत
इसके साथ ही कस्माइजेबल कंप्यूटर की मांग भी बढ़ रही है। बिल्ट-ऑन-ऑर्डर डेस्कटॉप्स में ग्राहकों को अपनी जरूरतों के अनुरूप अपने कंप्यूटर के घटकों और विशेषताओं को चुनने की स्वतंत्रता मिलती है, जिससे उन्हें एक अनुकूलित सिस्टम मिलता है, जो उनकी जरूरतों और पसंद के अनुरूप होता है।


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मणिपुर हिंसा पर RSS की टिप्पणी को लेकर क्या बोलीं सुप्रिया सुले?