Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Samsung ने लांच किया फिटनेस बैंड Galaxy Fit2, 15 दिन की बैटरी के साथ ये हैं फीचर्स

webdunia
शनिवार, 17 अक्टूबर 2020 (17:49 IST)
Samsung ने लेटेस्ट फिटनेस ट्रैकर Galaxy Fit2 लांच कर दिया है। इसे AMOLED डिस्प्ले और 15 दिन की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है। सैमसंग ने Galaxy Fit2 को पिछले महीने अपने 'लाइफ अनस्टॉपेबल' वर्चुअल इवेंट के दौरान लॉन्च किया था। Galaxy Fit2 की कीमत 3,999 रुपए है।
 
ये फिटनेस ट्रैकर दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और स्कारलेट में उपलब्ध होगा। फीचर्स की बात करें तो इसमें 3D कर्व्ड ग्लास के साथ 1.1-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस डिस्प्ले की ब्राइटनेस 450 nits है। फिटनेस बैंड का वजन 21 ग्राम है और इसमें स्वेट रेसिस्टेंट स्ट्रैप दिया गया है। Galaxy Fit2 में 70 वॉच फेस का सपोर्ट दिया गया है, जिसे डाउनलोड किया जा सकता है।

इसमें डिस्प्ले को वेक करने और नेविगेशन के लिए एक सिंगल टच दिया गया है। फिटनेस बैंड नोटिफिकेशन्स के लिए प्रीसेट रिप्लाई को भी सपोर्ट करता है। इसमें एक म्यूजिक कंट्रोलर भी है। इसकी बैटरी 159mAh की है और कंपनी के दावे के मुताबिक इसे सिंगल चार्ज के बाद 15 दिन तक चलाया जा सकता है।

Galaxy Fit2 पांच ऑटोमैटिक वर्कआउट्स और सैमसंग हेल्थ लाइब्रेरी में 90 तक वर्कआउट्स दिए गए हैं। साथ ही इसमें स्लीप ट्रैकिंग और स्ट्रेस ट्रैकिंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। Galaxy Fit2 में 5ATM वॉटर रेसिस्टेंस दिया गया है और स्विमिंग के दौरान एक्सीडेंटल ऐक्टिवेशन से बचाने के लिए इसमें वाटर लॉक मोड भी मौजूद है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Franklin Templeton : बंद योजनाओं से कंपनी को मिले 8302 करोड़ रुपए