गुजरात की जीत पर भावुक हुए मोदी

सोमवार, 18 दिसंबर 2017 (18:40 IST)
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश की जीत ने साबित कर दिया दोनों ही राज्यों की जनता ने विकास के लिए वोट दिया है। 

ALSO READ: Live Election Result : गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम
गुजरात की जीत से भावुक हुए मोदी ने कहा कि विकास नहीं तो वोट भी नहीं। विकास से ही समस्याओं का समाधान होगा। अब विकास की नई ऊंचाइयों को पार करना होगा। 
 
उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव से पहले अफवाहों का दौर था। जीएसटी को लेकर अफवाहें फैलाई गईं। यह जीत भारत को नई दिशा दिखाने वाली जीत है। उन्होंने कहा कि गुजरात की जीत व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए दोहरी खुशी की बात है।

ALSO READ: गुजरात, हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम 2017 : दलीय स्थिति
 
उन्होंने कहा कि मेरे गुजरात छोड़ने के बाद मेरे साथियों ने गुजरात के विकास में कोई कमी नहीं रखी। इसके लिए मैं राज्य के नेताओं को और कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं। वैसे तो एक्जिट पोल के बाद ही लोग परेशान होने लगे थे। विपक्षियों पर निशाना साधते हुए मोदी ने हर चुनाव को नया रंग दिया जाता है। 
 
ALSO READ: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम 2017 : दलीय स्थिति
 
सत्ता की भूख के चलते कुछ लोगों ने इस चुनाव में एक बार फिर गुजरात में जातिवाद के बीज बोने की कोशिश की गई, लेकिन उन ताकतों को गुजरात की जनता ने नकार दिया। उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता को अब पहले से ज्यादा जागरूक होना होगा।

ALSO READ: गुजरात विधानसभा चुनाव परिणाम 2017 : दलीय स्थिति
 
कुछ लोगों ने अपने खेल खेले और आपने उसे सफल नहीं होने दिया, मगर वे लोग आगे भी अपनी हरकतों को छोड़ेंगे। गुजरात अकेला गुजरात नहीं है। गुजरात के विकास का लाभ देश के अन्य क्षेत्रों को भी मिलता है। गुजरात विकास की दौड़ में जितनी तेजी से आगे बढ़ रहा था, उससे भी तेज और विकास बढ़े। गुजरात के लोग एकजुट होकर राज्य के लिए काम करें। मोदी ने गुजरात की जीत को असामान्य विजय बताया। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख नीतीश ने प्रधानमंत्री मोदी एवं शाह को दी बधाई