Video : हरियाणा में चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने 'बल्लेबाजी' में आजमाए हाथ

शनिवार, 19 अक्टूबर 2019 (11:20 IST)
नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) में प्रचार के लिए कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) शुक्रवार को महेंद्रगढ़ गए थे। चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद हेलीकॉप्टर से दिल्ली लौट रहे थे। इसी दौरान मौसम बिगड़ने के दौरान उनके हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग एक कॉलेज मैदान पर करवानी पड़ी। राहुल गांधी ने मैदान में क्रिकेट खेल रहे बच्चों के साथ बल्लेबाजी में हाथ आजमाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 

#WATCH Congress leader Rahul Gandhi plays cricket with local boys in Rewari after his chopper made an emergency landing at KLP College earlier today, due to bad weather while returning to Delhi from Mahendragarh after addressing an election rally. #Haryana pic.twitter.com/Y4rv0Gf8Gg

— ANI (@ANI) October 18, 2019
मीडिया में खबरें आईं कि राहुल के हेलीकॉप्टर में खराबी आने से इमरजेंसी लैंडिंग हुई। इस खबर का कांग्रेस की ओर से खंडन किया गया। कांग्रेस सूत्रों मुताबिक राहुल गांधी हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद दिल्ली लौट रहे थे।
 
ALSO READ: वीडियो का हवाला देते मोदी ने कहा, कांग्रेस ने हरियाणा चुनाव में पहले ही हार मान ली
 
कांग्रेस सूत्रों ने उन खबरों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि तकनीकी खराबी के कारण राहुल के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग करानी पड़ी। कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि हेलीकॉप्टर की सुरक्षित लैंडिंग हुई और राहुल गांधी सड़क मार्ग से दिल्ली रवाना हुए। (courtesy: twitter)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख हिन्दूवादी नेता कमलेश ति‍वारी हत्याकांड में गुजरात ATS ने 6 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया