Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंदौर में हाईटेक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, FB पर फोटो दिखा कर डील करते थे फिक्स

webdunia
बुधवार, 17 नवंबर 2021 (10:47 IST)
इंदौर पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। उसने एक हाईटेक सेक्स रैकेट को पकड़ा है। इसे बाकायदा वेबसाइट बनाकर चलाया जा रहा था। पुलिस ने मंगलवार को स्कीम 114 से गुरुग्राम और रायसेन की 2 युवतियों समेत 7 लोगों को पकड़ा है। शहर के कुछ कारोबारी और बिल्डर के भी इस रैकेट जुड़े होने की बात सामने आ रही है।
 
वेब डेवलपर्स की मदद से इन आरोपियों ने अपनी एस्कॉर्ट सर्विस की फेसबुक पर वेबसाइट तैयार की है। वेबसाइट इतनी हाईटेक है कि इसे ओपन करते ही कॉलिंग और मैसेजिंग एप के जरिए कस्टमर सीधे कनेक्ट हो जाते थे। इस पर तत्काल सरगना कस्टमर्स को अपने पास उपलब्ध एस्कॉर्ट सर्विस की युवतियों के फोटो भेज देते। डील तय होने पर युवतियों को उन तक भेज देते थे। युवतियां दलाल नीरज के जरिए होटल या फिर कस्टमर्स के फ्लैट तक जाती थीं।
 
इस सेक्स रैकेट के सरगना ने वेबसाइट का फेसबुक पेज भी बना रखा था। इस पर भी मैसेज के जरिए डील होती थी। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। पूछताछ के दौरान पकड़ी गईं युवतियों ने बताया कि पहले वे दिल्ली में जॉब करतीं थीं। वहां लगा कि उनकी कंपनी के अधिकारी भी उनसे नजदीकियां बढ़ाना चाहते हैं। दिल्ली में रहने के दौरान कई बार लोगों ने शारीरिक शोषण की कोशिश की। इसके बाद उन्होंने इस काम को पैसा कमाने का जरिया बना लिया। प्रोफेशनल होकर इस धंधे में उतर आईं। वेबसाइट पर अपने फोटो डाले। यहां से ही दलालों से संपर्क हुआ।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

CoronaVirus India Update : देश में फिर 10,000 से ज्यादा नए कोरोना संक्रमित, एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर 1.28 लाख