Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंदौर : मास्क नहीं पहना तो बेरहमी से पीटा, 2 कांस्टेबल निलंबित

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 6 अप्रैल 2021 (23:05 IST)
इंदौर। कोविड-19 से बचाव के लिए कथित तौर पर मास्क नहीं लगाने को लेकर विवाद के बाद यहां परदेशीपुरा क्षेत्र में 35 वर्षीय व्यक्ति को 2 पुलिस आरक्षक ने मंगलवार को सड़क पर गिराकर बुरी तरह पीटा। घटना का वीडियो वायरल होने पर दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।
 
वीडियो में दो पुलिसकर्मी एक व्यक्ति को बुरी तरह पीटते दिखाई दे रहे हैं, जबकि उसका बेटा और कुछ महिलाएं पुलिसकर्मियों से रहम की भीख मांगती नजर आ रही हैं। पुलिस अधीक्षक (पूर्वी क्षेत्र) आशुतोष बागरी ने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहे दोनों आरक्षकों को अनुचित बर्ताव के चलते निलंबित कर दिया गया है और एक शहर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) को मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है।
 
बागरी ने दावा किया कि वीडियो में दिखाई दे रहे व्यक्ति ने मास्क नहीं पहन रखा था और दोनों पुलिसकर्मियों ने उसे रोका, तो उसने पुलिसकर्मियों से हुज्जत करते हुए उनका कॉलर पकड़ा व उनके साथ गाली-गलौच की और मारपीट की कोशिश की।
 
उन्होंने कहा कि घटना का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वह काट-छांट कर तैयार किया गया है ताकि पुलिस की छवि खराब की जा सके। पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि जिस व्यक्ति ने पुलिसकर्मियों से कथित विवाद किया, उसकी पहचान कृष्णकांत कुंजीर (35) के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक कुंजीर स्मैक का आदी है और उसके खिलाफ चाकूबाजी तथा जबरिया उगाही के मामले भी दर्ज हैं।
 
इस बीच, वायरल वीडियो के हवाले से सोशल मीडिया पर लोग पुलिस के रवैए की तीखी आलोचना कर रहे हैं। विपक्षी कांग्रेस के कई नेताओं ने भी इस मामले में राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Assam Assembly Election 2021: छिटपुट घटनाओं को छोड़कर तीसरे व अंतिम चरण में असम में 70 प्रतिशत से ज्यादा मतदान