Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ये है ‘लखपति नौकरानी’, काम क्‍या करती है जानकर होश उड़ जाएंगे!

webdunia
गुरुवार, 21 अक्टूबर 2021 (17:18 IST)
अमेरिका के अलबामा में रहने वाली केटिया सोशल मीडि‍या में खूब सुर्खि‍यां बटोर रही हैं। वजह है उसका लखपति होना। लेकिन उसका काम ऐसा नहीं है कि वो लखपति‍ हो जाए, लेकिन बावजूद इसके वो धनवान हो गई है। इस बात का खुद केटि‍या नाम की इस महिला ने खुलासा किया है।

केटिया ने लोगों के साथ अपने काम के बारे में जानकारी शेयर की है। जब केटि‍या ने लोगों को अपनी इनकम के बारे में बताया तो सभी का मुंह खुला रह गया।

उसने बताया कि लोग उसका मजाक उड़ाते हैं। वो दूसरों के घरों के बाथरूम और टॉयलेट साफ़ करती है। जब लोगों को इसका पता चलता है तो वो केटिया को इग्नोर करते हैं और उसे नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं। लेकिन केटिया को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता। उसने बताया कि वो अपनी जॉब से काफी प्यार करती है। उसे सफाई करना पसंद था। इसलिए उसने इसे अपना प्रोफेशन बना लिया। केटिया ने दावा किया है कि सिर्फ तीन दिन में वो इस काम के जरिये 720 यूरो यानी लगभग 80 हजार रुपए कमा लेती है।

इसी के चलते केटिया ने अपना क्लीनिंग बिजनेस शुरू कर दिया। इसके अंदर उसे टैक्स तो देना पड़ता है, लेकिन उसकी इनकम ज्यादा है। विदेशों में नौकरानियां कंपनी द्वारा हायर की जताई है। इसमें सेफ्टी का ध्‍यान रखा जाता है। लेकिन केटिया ने बताया कि दूसरी कंपनी द्वारा हायर होने पर ब्रोकर ही अच्छा ख़ासा पैसा खा जाता है। इसलिए उसने खुद का क्लीनिंग बिजनेस का फैसला लिया। अब केटिया मात्र तीन दिन में अस्सी हजार तक कमा लेती है।

केटिया अपने टिकटोक अकाउंट पर सफाई के वीडि‍यो बनाकर डालती है। वो बाथरूम और टॉयलेट साफ़ करती नजर आती है। वो ज्यादातर काम महंगे पॉश एरिया में करती है। वहां इनकम काफी ज्यादा है। केटिया का वीडियो देखने के बाद लोग हैरान हैं। कई लोग कह रहे हैं कि वो अपनी जॉब छोड़ अब खुद का सफाई बिजनेस शुरू करने वाले हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

World Record Pumpkin : अमेरिका के किसान का कमाल, उपजाया 10 क्विंटल का कद्दू