Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

एलियंस ने चुरा लिए महिला की बच्चेदानी से अंडे, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप!

webdunia
शुक्रवार, 19 नवंबर 2021 (16:55 IST)
कुछ लोगों का मानना है कि एलियन जैसी कोई चीज नहीं होती। वहीं आए दिन ऐसी खबरें भी सामने आती रहती है जिसमें एलियंस के देखे जाने का दावा किया जाता है। अब तक कई लोगों ने एलियन के होने का दावा किया है। जिसके चलते एलियंस का रहस्य गहराता जा रहा है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिला ने एक बार फिर एलियंस को लेकर ऐसा दावा किया, जिससे सनसनी मच गई है।  सोशल मीडिया (Social Media) पर इस महिला ने दावा किया है कि एलियंस उससे मिलने आए थे। इसके बाद उन्होंने उसके बच्चेदानी से अंडे चुरा लिए ताकि वो हाइब्रिड बच्चे (Hybrid Alien Babies) पैदा कर सकें।

शीरा लुमिरा रीजोइस नाम की महिला का दावा है कि एलियंस की उसमें काफी दिलचस्‍पी है। एलियन कई बार उससे मिलने आए हैं। इस बार भी एलियन उससे मिलने आए थे, लेकिन मुलाकात करने के बाद इस बार उन्होंने उसके बच्चेदानी से अंडे भी निकाल लिए।

अब एलियंस उसके अंडे से फ्यूज करवाकर हाइब्रिड बच्चे पैदा करने की प्लानिंग में है। महिला ने ये पूरा एक्सपीरियंस सोशल मीडिया पर शेयर किया।

वायरल हुए इस क्लिप में महिला ने बताया कई 2018 में उससे मिलने एलियंस पहली बार आए थे। इसके बाद से लगातार एलियंस उसके कांटेक्ट में है।

महिला ने बताया कि जब एलियंस उसके अंडे चुरा रहे थे तो अचानक उसे ऐसा लगा कि उसे लकवा मार गया था। उसे नींद आने लगी और अचानक ही बेहोशी सी छा गई।

महिला के इस दावे के बाद ऑनलाइन सनसनी मच गई। कई लोगों ने कहा कि अगर ये सच है तो वाकई चिंता की बात है। महिला के अंडे से पैदा हाइब्रिड बच्चों में इंसान और एलियंस दोनों के गुण होंगे। वहीं कई लोगों ने इस कहानी पर यकीन करने से इंकार कर दिया। लोगों का कहना है कि ये सब मात्र पब्लिसिटी का एक जरिया है। महिला सिर्फ कहानी सुना रही है। असलियत चाहे जो है, ये मामला वायरल हो गया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कृषि कानून वापसी के 5 फैक्टर, प्रधानमंत्री मोदी के मास्टर स्ट्रोक की इनसाइड स्टोरी