Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

क्‍या 2022 में एलियंस करेंगे पृथ्वी पर हमला, क्‍या है इस Time Traveller का सनसनीखेज दावा

webdunia
शुक्रवार, 12 नवंबर 2021 (12:55 IST)
एक टाइम ट्रैवलर ने दावा किया है कि वो 2714 में जा कर वापस आया है। उसने आज से इतने साल आगे की दुनिया देख ली है। उसे पता है कि आगे क्या होने वाला है। इसमें सबसे पहली बात जो लोगों का ध्यान खींच रही है वो ये कि अगले ही साल यानी 2022 में पृथ्वी पर एलियंस हमला करेंगे।

टिकटोक पर @aesthetictimewarper नाम से बने अकाउंट पर शख्स अपने भविष्य की जर्नी से जुड़े कई वीडियोज शेयर करते रहता है। उसने भविष्य से जुड़ी कई भविष्यवाणियां की है।

जुलाई में ही इस अकाउंट से शयर वीडियो के जरिये उसने बताया था कि 2021 के आखिरी और 2022 की शुरुआत में पांच अजीबोगरीब चीजें होंगी। इसमें दिसंबर में डायनासोर की वापसी के बारे में भी इस यूजर ने इशारा किया था। टाइम ट्रैवलर का दावा है कि तीन युवक डायनासोर के अंडे और दूसरी दुनिया के द्वार खोलेंगे।

शख्स ने अपने अकाउंट के जरिये एक रहस्यमई शहर की खोज का भी इशारा किया है। उसने बताया कि जल्द ही अटलांटिक महासागर में डूब चुके अटलांटिस की खोज की जाएगी। इसमें इंसान जैसी मछलियां भी सामने आएंगी। हालांकि, अकाउंट द्वारा की गई कई भविष्यवाणियां गलत साबित हो चुकी हैं।

शख्स ने 11 अगस्त 2021 को लेकर भविष्यवाणी की थी कि इस दिन कुछ अनोखी चीज होगी। लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। अब शख्स का दावा है कि अचानक कई उल्कापिंड गिरेंगे और इसके साथ ही पृथ्वी पर एलियंस लैंड करेंगे।

शख्स के दावों के वीडियोज को काफी चर्चा मिलती है। एलियन अटैक वाले वीडियो को अभी तक करीब 40 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। कई लोग उसकी बातों पर यकीन करते हैं, लेकिन कई लोगों को ये मात्र अटेंशन पाने का जरिया लगता है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अमजद खान : धधकते शोलों से उपजा अमजद