Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मरियम नवाज का सनसनीखेज आरोप, जेल के बाथरूम में लगाए गए थे कैमरे...

webdunia
शुक्रवार, 13 नवंबर 2020 (14:06 IST)
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानंमत्री नवाज शरीफ की बेटी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने आरोप लगाया है कि जिस समय वे जेल में थीं, तब बाथरूम में भी कैमरे लगाए गए थे। 
 
चौधरी चीनी मिल केस में पिछले साल जेल में रहीं मरियम ने कहा कि जेल के अंदर उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। जेल में उनकी सेल में कैमरा लगा हुआ था। इतना ही प्रशासन ने बाथरूम में भी कैमरे लगवाए थे। 
 
उन्होंने कहा कि मैं जेल में किन हालात में रहीं, यदि मुंह खोल दूंगी तो 'वे' चेहरा दिखाने के लायक नहीं रहेंगे। संभवत: वे से उनका इशारा इमरान खान की तरफ था। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में कोई भी महिला सुरक्षित नहीं है। मरियम ने कहा- प्रशासन के लोग हमारे होटल के कमरे में घुस जाते हैं और नवाज शरीफ के सामने उनकी बेटी का अपहरण कर लेते हैं। 
अपने ताजा इंटरव्यू में मरियम ने इमरान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान की सेना से बातचीत हो सकती है, लेकिन इमरान खान को तो बाहर का रास्ता दिखाना ही होगा। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि सेना के साथ बातचीत संविधान के दायरे में ही होना चाहिए। 
 
मरियम को पिछले साल मनी लांड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा कि उन्हें असंवैधानिक तरीके से गिरफ्तार किया गया था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बंद हुआ अमित शाह का अकाउंट, ट्विटर ने मानी भूल