Chandrayaan 2 पर बाज नहीं आया पाकिस्तान, इमरान के मंत्री ने की घटिया टिप्पणी

शनिवार, 7 सितम्बर 2019 (11:29 IST)
भारत का Chandrayaan-2 मिशन अपनी सफलता से चंद कदमों की दूरी पर रह गया। हालांकि ऑर्बिटर से अभी भी उम्मीदें बाकी हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ ही पूरे देशवासी ISRO के मिशन पर वैज्ञानिकों को बधाई देकर उनकी हौसला अफजाई कर रहे हैं। ISRO के इस मिशन पर दुनियाभर से शुभकामनाएं मिली हैं और कई देशों ने ISRO के काम को सराहा, लेकिन पड़ोसी देश पाकिस्तान ने अपना घटियापन दर्शाया। इमरान के मंत्री ने इसे लेकर बेहूदा टिप्पणी की।
ALSO READ: तो क्या असफल रहा भारत का Chandrayan 2 मिशन, चांद की परिक्रमा कर रहे यान में अभी भी बचे हैं 8 पेलोड
इमरान खान के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने एक ट्वीट किया कि जो 'काम आता नहीं पंगा नहीं लेते ना... डियर 'एंडिया'। उन्होंने मिशन एंड होने के कारण व्यंग्य में इंडिया को 'एंडिया' (Endia) लिख दिया।
 
पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन इससे पहले भी भारत के खिलाफ बेहूदा बयानबाजी कर चुके हैं। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद वे भारत को परमाणु युद्ध की धमकी देते रहते हैं।
ALSO READ: नाकाम नहीं हुआ है इसरो मिशन, उम्‍मीद अभी बाकी है...
जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 (Article 370) के समाप्त होने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और वह भारत को नीचा दिखाने का बहाना ढूंढता ही रहता है और अब उसे चंद्रयान (Chandrayaan-2) पर तंज करने का बहाना मिल गया।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Chandrayaan-2 mission : वीरेंद्र सहवाग ने किया ट्वीट, इसरो का बढ़ाया हौसला