इजरायल सेना ने ‘हॉट सेल्‍फी’ पोस्‍ट की तो यूजर्स बोले क्‍या यह नई मिसाइल है?

रविवार, 16 फ़रवरी 2020 (16:34 IST)
इजरायल की सेना रविवार को एक 'हॉट सेल्‍फी' के चलते ट्विटर पर बहस का विषय बन गई। इस हॉट सेल्‍फी को हजारों यूजर्स री-ट्वीट और कमेंट कर रहे हैं। कई यूजर्स ने तो इस गतिविधि के जमकर मजे ले डोले।

दरअसल, इजरायल की सेना के ट्विटर अकाउंट से एक महिला की सेल्‍फी पोस्‍ट की गई है। यह फोटो देखते ही यूजर्स भडक गए और उन्‍हें सेना को ट्रोल करने का मौका मिल गया। दिनभर इसे लेकर ट्विटर पर माहौल गर्मा रहा। किसी ने कहा कि हो सकता है कि इजरायल डिफेंस फोर्स का अकांउट हैक हो गया हो।

हजारों यूजर्स ट्वीट कर के इजरायली सेना को ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने इजरायली सेना को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'आपने अपने निजी अकाउंट की बजाय गलती से इजरायली सेना के ट्विटर हैंडल से पोस्‍ट कर दिया है क्‍या?'

एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्‍या यह नई मिसाइल है?'

कुछ यूजर तो यह कहने लगे कि अरे,  'मैं झूठ नहीं बोल रहा हूं, यह तो मेरी गर्लफ्रेंड है। उसने एक घंटे पहले मुझसे कहा था कि वह सोने जा रही है। ये यहां क्‍या कर रही है।

यूं दी सेना ने सफाई
जब मामला बहुत बढ गया और हजारों लोग इजरायली सेना को ट्रोल करने लगे तो करीब 30 मिनट इजरायली सेना ने अपनी सफाई दी और कहा कि  'हमास इसके जैसे फोटो का इस्‍तेमाल कर फर्जी सोशल मीडिया प्रोफाइल बना रहा है ताकि आईडीएफ के सैनिकों के फोन को हैक किया जा सके।

हमास यह नहीं जानता है कि इजरायली खुफिया एजेंसी ने हमास की साजिश को नाकाम कर दिया है और उनके मालवेयर को ट्रैक करके उसके हैकिंग सिस्‍टम को डाउन कर दिया है। हालांकि इस सफाई के बाद भी सेना की ट्रोलिंग जारी रही।
webdunia-ad

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बड़ी खबर, शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने पैदल मार्च वापस लिया