Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

RCB के इस कदम से युजवेंद्र चहल हैरान, टि्वटर अकाउंट से हटाया नाम

webdunia
गुरुवार, 13 फ़रवरी 2020 (11:16 IST)
विराट कोहली की कप्तानी वाली इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल का नाम बदल दिया है। इस दौरान उसने अपने सोशल मीडिया के कई अकाउंट्स से अपना प्रोफाइल फोटो और नाम हटा लिया है। आरसीबी के इस कदम से न सिर्फ उसके प्रशंसक बल्कि, लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी हैरान हैं।

खबरों के मुताबिक, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम की ओर से उसके टि्वटर अकाउंट से लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का नाम अचानक हट जाने से वे हैरान हैं। न्यूजीलैंड दौरे से लौट रहे चहल ने ट्वीट किया, अरे आरसीबी, यह क्या गुगली है? आपकी प्रोफाइल फोटो और इंस्टाग्राम पोस्ट कहां गईं?

हाल ही में विराट कोहली की कप्तानी वाली इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम ने अपने आधिकारिक ट्व‍िटर हैंडल का नाम बदल दिया है। आरसीबी ने अपना नाम बदलकर केवल 'रॉयल चैलेंजर्स' कर दिया।

आरसीबी के इस कदम से उसके प्रशंसक भी हैरान हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी आईपीएल टीम ने अपना नाम बदलने के बारे में विचार किया हो। पिछले सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स ने भी अपना नाम बदलकर दिल्ली कैपिटल्स कर लिया था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

हाई परफारमेंस टेबल टेनिस शिविर इंदौर के अभय प्रशाल में