सीसीटीवी फुटेज में सऊदी पत्रकार खशोगी के शव के टुकड़े बैग में ले जाते दिखे थे लोग

सोमवार, 31 दिसंबर 2018 (23:55 IST)
अंकारा। तुर्की के एक टेलीविजन चैनल ने एक सीसीटीवी फुटेज का प्रसारण किया है जिसमें कुछ लोगों को सूटकेस और बैग ले जाते हुए दिखाया है। कहा जा रहा है कि इन सूटकेस और बैग में सऊदी अरब के दिवंगत पत्रकार जमाल खशोगी के शव के टुकड़ों को ले जाया जा रहा है।
 
 
'ए हेबर' टेलीविजन पर दिखाए गए दृश्यों में इस्तांबुल में सऊदी अरब के महावाणिज्य दूत के निवास की ओर 3 व्यक्ति 5 सूटकेस और काले रंग के 2 बड़े बैग ले जाते हुए दिखते हैं। सऊदी वाणिज्य दूतावास से कुछ दूरी पर आवास स्थित है। अक्टूबर में दूतावास के भीतर जाने के बाद खशोगी की हत्या कर दी गई थी। तुर्की के गुमनाम स्रोतों के हवाले से 'ए हेबर' ने कहा है कि खशोगी के शव के टुकड़े इन पेटियों और बैगों में बंद थे।
 
'वॉशिंगटन पोस्ट' में लिखने वाले खशोगी की हत्या 2 अक्टूबर को कर दी गई थी। यह घटना तब हुई, जब वे दूतावास के भीतर गए थे। तुर्की के अधिकारियों ने अक्टूबर में वाणिज्य दूतावास और निवास के साथ ही कई स्थानों को खंगाला था लेकिन खशोगी का शव नहीं मिला।

चैनल 'ए हेबर' ने कहा है कि बैग और सूटकेस को एक मिनी बस में रखा गया। यह बस वाणिज्य दूतावास से आवास के गैरेज की ओर गई। इसके बाद वे लोग उसे भीतर ले गए।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING