पाक मंत्री के बिगड़े बोल, 5 वक्त की नमाज से ज्यादा अच्छा है भारत के खिलाफ जिहाद

सोमवार, 9 सितम्बर 2019 (12:28 IST)
नई दिल्ली। पाकिस्तान के मंत्री भारत के खिलाफ जहर उगलने से बाज नहीं आ रहे हैं। कभी कोई मंत्री युद्ध की धमकी देता है, तो कभी रेलमंत्री शेख रशीद जैसे मसखरे कहते हैं कि हमारे पास 250 ग्राम और 100 ग्राम के परमाणु बम हैं। इस कड़ी में इमरान के एक और मंत्री का नाम जुड़ गया है। इस मंत्री का नाम है अली मोहम्मद। 
ALSO READ: पाकिस्तानी सेना POK छोड़ो, सड़कों पर उतरकर लोगों ने किया विरोध
मुस्लिम विचारक और लेखक तारेक फतेह ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अली मोहम्मद भारत के खिलाफ जिहाद की बात कर रहे हैं। हालांकि भारत का विरोध करते-करते उन्होंने इस्लाम के उसूलों को भी ताक पर रख दिया। अली ने कहा कि मेरी नजर में वह व्यक्ति 5 वक्त की नमाज पढ़ने वाले से भी ज्यादा अच्छा है, जो भारत के खिलाफ घृणा फैलाने वाले मैसेज भेजता है। 
 

Pakistani Minister @Ali_MuhammadPTI says, "all Muslims who send a hate message to India every morning are contributing to Ghazwa-e-Hind (Holy Jihad or War on India)" which he claims is "more sacred than offering the daily 5 times prayers."pic.twitter.com/rUGw1mGTXI

— Tarek Fatah (@TarekFatah) September 8, 2019
मंत्री का कहना है कि भारत के खिलाफ और गजवा ए हिंद के लिए सुबह उठकर एक मैसेज करने वाला ज्यादा अच्छा है। उन्होंने कहा कि यह हम कर भी रहे हैं जुबान से, तलवार से और कलम से। हम हर वक्त अपनी जान हथेली पर रखकर हम ऐसा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिहाद इस्लाम का बुनियादी उसूल है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख पाकिस्तानी सेना POK छोड़ो, सड़कों पर उतरकर लोगों ने किया विरोध