सरकार का कामकाज ठप होने पर लेडी गागा के निशाने पर ट्रंप और पेंस...

सोमवार, 21 जनवरी 2019 (13:56 IST)
लॉस एंजिलिस। पॉप स्टार लेडी गागा ने अमेरिका में सरकार का कामकाज ठप होने को लेकर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उप राष्ट्रपति माइक पेंस पर हमला बोला है। गायिका ने 19 जनवरी को अपने कार्यक्रम के बीच में ही देश की मौजूदा स्थिति पर अपनी राय रखी।


उन्होंने कहा, अमेरिका के राष्ट्रपति हमारी सरकार को कृपया दोबारा काम करने दें, ऐसे कई लोग हैं जो सिर्फ वेतन पर गुजारा करते हैं और उन्हें अपने पैसे चाहिए। गागा ने पेंस पर निशाना साधते हुए कहा, माइक पेंस, जो ये सोचते हैं कि उनकी पत्नी का ऐसे स्कूल में काम करना ठीक है, जहां एलजीबीटीक्यू पर प्रतिबंध है तो आप गलत हैं।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से पेंस की पत्नी की ऐसे स्कूल में नौकरी करने के लिए काफी आलोचना की जा रही है, जहां एलजीबीटीक्यू समुदाय के लोगों पर प्रतिबंध है।

ट्रंप ने रविवार को अमेरिकी सरकार में जारी आंशिक कामकाज बंदी को खत्म करने की कोशिश में अमेरिका-मैक्सिको सीमा पर दीवार बनाने के लिए 5.7 अरब डॉलर के अनुदान के बदले अवैध रूप से देश में रह रहे करीब सात लाख लोगों को उनके देश वापस भेजने से संरक्षण देने का प्रस्ताव दिया था।

हालांकि डेमोक्रेट ने इसे खारिज करते हुए कहा था कि यह प्रस्ताव चर्चा शुरू करने के लायक भी नहीं है। करीब एक महीने से अमेरिका में सरकारी कामकाज आंशिक रूप से ठप पड़ा है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख नए गेम ऐप से बढ़ेगी एकाग्रता, शोधकर्ताओं ने विकसित किया 'डीकोडर'