Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Musk Twitter controversy: मस्क ने मांगा ट्विटर के मुकदमे में तैयारी के लिए महीनों का समय

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 16 जुलाई 2022 (14:59 IST)
सैन फ्रांसिस्को। Musk Twitter controversy: टेस्ला (Tesla) के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर के मुकदमे पर शुक्रवार को पलटवार किया जिसमें सोशल मीडिया कंपनी 44 अरब डॉलर के अधिग्रहण सौदे को पूरा करने के लिए दबाव बना रही है। खबरों में यह बात कही गई। डेलावेयर कोर्ट ऑफ चांसरी में दाखिल किए गए जवाब में मस्क के वकीलों ने आरोप लगाते कहा कि ट्विटर ने फर्जी खातों के बारे में जानकारी नहीं दी है। ऐसा करने में देरी की गई, टालमटोल की और तकनीकी बाधाएं डालने की कोशिश हुई।
 
उन्होंने अपने जवाब में ट्विटर के तत्काल सुनवाई के अनुरोध का भी विरोध किया और कहा कि ट्विटर से जानकारी हासिल करने और फर्जी खातों के विषय पर कई गवाहों को पेश करने में महीनों लगेंगे। इससे पहले ट्विटर ने इस सप्ताह की शुरुआत में मस्क पर 44 अरब डॉलर में कंपनी का अधिग्रहण पूरा करने का दबाव बनाने के लिए मुकदमा किया था।
 
मस्क ने फर्जी खातों की सही जानकारी नहीं देने का आरोप लगाते हुए ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदने के समझौते को रद्द करने की घोषणा की थी। वहीं दूसरी ओर ट्विटर ने कहा था कि वह इस सौदे को बरकरार रखने के लिए टेस्ला के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) मस्क पर मुकदमा करेगी।
 
ट्विटर के निदेशक मंडल के अध्यक्ष ब्रेट टेलर ने मंगलवार को ट्वीट करके बताया था कि एलन मस्क को उनके अनुबंध दायित्वों के लिए जवाबदेह बनाने के लिए डेलावेयर कोर्ट ऑफ चांसरी में मुकदमा दायर किया गया है। मस्क ने बीते शुक्रवार को कहा था कि कंपनी ट्विटर के फर्जी खातों की संख्या के बारे में पर्याप्त जानकारी नहीं दे सकी जिसके चलते उन्होंने यह सौदा रद्द किया है।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कांग्रेस ने किया अहमद पटेल का बचाव, कहा- SIT के आरोप झूठे