Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

नीदरलैंड के सांसद ने नूपुर शर्मा को कहा 'हीरो', दी माफी ना मांगने की नसीहत

हमें फॉलो करें नीदरलैंड के सांसद ने नूपुर शर्मा को कहा 'हीरो', दी माफी ना मांगने की नसीहत
, सोमवार, 4 जुलाई 2022 (11:07 IST)
एम्स्टर्डम। नीदरलैंड के दक्षिण पंथी नेता गर्ट विल्डर्स ने पूर्व बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा उदयपुर में हुए हत्याकांड के लिए बिल्कुल भी जिम्मेदार नहीं है तथा उन्हें अपने द्वारा की गई टिप्पणी के लिए माफी मांगने की भी जरूरत नहीं है। मेरी नजर में वह 'हीरो' हैं और मैं उनका समर्थन करता हूं। बता दें कि पैगम्बर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को कड़ी फटकार लगाई थी। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें उदयपुर घटना के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए पुरे देश के सामने माफी मांगने को कहा था।   
 
नूपुर शर्मा के बयान पर दुनिया के कई मुस्लिम देशों ने आपत्ति जताई थी और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की थी। जब मीडिया में इस केस की खबर चली, तो गर्ट विल्डर्स ने ट्वीट के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे लगा कि भारत में शरिया कोर्ट नहीं है। नूपुर शर्मा को अपने बयान के लिए किसी से भी माफी नहीं मांगनी चाहिए। उन्हें उदयपुर घटना के लिए जिम्मेदार ठहराना गलत है। कट्टरपंथी असहिष्णु मुसलमान इस घटना के लिए जिम्मेदार हैं। 
 
गर्ट अपनी इस्लामोफोबिक टिप्पणियों के लिए पहले भी सुर्खियों में रहे हैं। ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने नूपुर का समर्थन किया। जब यह विवाद शुरू हुआ था तब भी विल्डर्स ने कहा था कि यह बड़ी ही हास्यास्पद बात है कि भारत के नेता और आम जनता नूपुर शर्मा के बयान पर भड़के हुए हैं। उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया। भला भारत क्यों माफी मांगे? भारत को मुस्लिम देशों के दबाव में नहीं आना चाहिए। भारतियों को नूपुर शर्मा पर गर्व होना चाहिए और उनके लिए आवाज उठाना चाहिए। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 160 अंक चढ़ा, निफ्टी भी हुआ मजबूत