Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

चमत्कार...आग की लपटों में नजर आई ईसा मसीह की आकृति

webdunia
एक महिला ने दावा किया है कि उसे आग की लपटों में ईसा मसीह की आकृति नजर आई। उसने फोटो में एक सर्कल भी बनाया है जिसमें ईसा मसीह जैसी आकृति उभरी हुई नजर आती है। 
 
स्कॉटलैंड की रहने वाली लेस्ली रोअन नामक इस महिला का कहना है कि फ्रांस के नोट्रे डेम कैथेड्रल में लगी आग की लपटों में ईसा मसीह की आकृति नजर आई। 38 वर्षीय इस महिला ने सोशल मीडिया पर सर्कल के साथ तस्वीर और अपने विचार भी साझा किए हैं। कैथेड्रल की यह इमारत करीब 850 साल पुरानी है। 
 
डेली मेल के मुताबिक लेस्ली का कहना था कि सोशल मीडिया पर लोगों ने माना कि वे भी लपटों के बीच ईसा मसीह की आकृति को देख पा रहे हैं। महिला के मुताबिक जब उसने इस तस्वीर को देखा तो वह चकित रह गई।उसने तस्वीर के आसपास आउटलाइन भी बनाई है।  
 
उल्लेखनीय है कि सोमवार की शाम को पेरिस के ऐतिहासिक कैथेड्रल में आग लग गई थी, जिसके चलते कैथेड्रल को काफी नुकसान पहुंचा था। हालांकि दमकल विभाग इस बात की जांच कर रहा है कि कैथेड्रल को कितना नुकसान पहुंचा है, लेकिन बताया जा रहा है कि आग से कैथेड्रल की लकड़ी से बनी छत को काफी नुकसान पहुंचा है। हालांकि उसके दो मुख्‍य टॉवर पूरी तरह सुरक्षित हैं। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

चुनाव की आड़ में लूटा नकदी भरा बैग, कांग्रेस नेता समेत तीन पुलिसकर्मी भी गिरफ्तार