बहरीन में पीएम मोदी बोले, ऐसा लग रहा है जैसे भारत में ही हूं

शनिवार, 24 अगस्त 2019 (21:36 IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बहरीन में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित किया। समर्थकों का जोश देखकर पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें लग रहा है कि वे भारत के ही किसी कोने में हैं।
 
पीएम मोदी ने कहा ‍कि बहरीन की मेरी ये यात्रा भले ही सरकार के मुखिया के नाते, प्रधानमंत्री के तौर पर है, लेकिन मेरा मकसद यहां बसे भारतीयों से मिलना और बहरीन के लाखों दोस्तों से संवाद करने का भी है।
 
उन्होंने कहा ‍कि जब भी मैं यहां की सरकार के भारतीय साथियों, यहां के बिजनेस से जुड़े साथियों से, यहां पर बसे, यहां काम करने वाले साथियों की प्रशंसा सुनता हूं तो हृदय प्रसन्नता से भर जाता है।
 
मोदी ने कहा कि मुझे जानकारी है कि किस प्रकार श्रद्धा और उल्लास के साथ आपने और भारत से आए भक्तों ने यह अवसर मनाया। यह भी खुशी की बात है कि कल इस मंदिर के पुनर्विकास का काम भी औपचारिक रूप से शुरू किया जाएगा।
 
उन्होंने कहा कि आज जन्माष्टमी का पवित्र पर्व है। मुझे बताया गया है कि गल्फ क्षेत्र में जन्माष्टमी पर कृष्ण कथा सुनाने की परम्परा आज भी है। कल मैं श्रीनाथ जी के मंदिर जा कर आप सबकी, और आपके मेजबान देश की समृद्धि और शान्ति के लिए प्रार्थना करूंगा।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मौसम अपडेट : मध्यप्रदेश में फिर भारी बारिश की चेतावनी, नदी नाले उफान पर, मंदसौर में 50 इंच से अधिक वर्षा