Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्टर को ट्रंप की रैली से बाहर निकाला

webdunia
शुक्रवार, 11 सितम्बर 2020 (12:31 IST)
वॉशिंगटन। अमेरिका के प्रमुख अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्टर कैथी ग्रे को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के विमान ‘एयर फोर्स वन’ के सामने हैंगर के बाहर एकत्रित लोगों की भीड़ की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट करने के बाद अमेरिका के मिशिगन में हो रही ट्रंप की चुनावी रैली से बाहर कर दिया गया।
 
सुश्री ग्रे ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि मेरे साथ पहली बार हुआ, मेरी ट्वीट की गई तस्वीरों के जरिए मुझ तक पहुंचकर रैली से बाहर कर दिया।
 
रिपोर्टर ग्रे को रैली से बाहर निकाले जाने के कारण का पता नहीं चला है, लेकिन उनके द्वारा ट्विटर पर पोस्ट की गई तस्वीरें मिशिगन के फ्रीलैंड में ट्रम्प की प्रचार रैली में प्रसारित करने वाले मीडिया आउटलेट्स द्वारा दिखाई गईं तस्वीरों जैसी थीं।
 
प्रचार अभियान रैलियों में भाग लेने वाले रिपोर्टर आमतौर पर रैली की तारीख से पहले अपनी जगह आरक्षित करते हैं। रैली से कुछ घंटे पहले जहां अमेरिकी राष्ट्रपति रैली करते हैं रिपोर्टर अभियान के मीडिया संपर्क कर्मियों की जांच की प्रक्रिया से गुजरते हैं। अमेरिका का खुफिया विभाग उस क्षेत्र में प्रवेश करने की अनुमति देने से पहले प्रत्येक रिपोर्टर के उपकरण की जांच करता है। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

चीन, रूस के हैकरों के निशाने पर है US राष्ट्रपति चुनाव अभियान