Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मैच हारने के बावजूद भी क्यों खुश हैं कप्तान भुवनेश्वर कुमार

webdunia
मंगलवार, 9 अप्रैल 2019 (17:42 IST)
किंग्स 11 पंजाब के खिलाफ मैच में जब सनराईजर्स हैदराबाद  के कप्तान भुवनेश्वर कुमार जैसे ही टॉस हारे ,उन्हें मालूम चल गया था कि उनके गेंदबाजों को दूसरी पारी में ओस गेंदबाजों के समाने खलल डालेगी। डेविड वार्नर ने अर्धशतक तो बनाया पर लय में नहीं दिखे । बाकी के बल्लेबाजों ने खराब प्रदर्शन कर टीम की मुशकिलें बढा दी। ओस की मौजूदगी में 151 के लक्ष्य को बचाना मुश्किल था लेकिन हैदराबाद की टीम ने पंजाब को आसानी से जीतने नहीं दिया और मैच को उन्नीसवें ओवर तक ले गई, जिससे कप्तान भुवनेश्वर कुमार खुश हैं।

आखिरी ओवर तक लड़ना चाहते थे:भुवनेश्वर
मैच के खत्म होने के बाद भुवनेश्वर ने कहा, “ जाहिर है कि ये मुश्किल था लेकिन जिस तरह ओस के रहते हुए हमने गेंदबाजी की उससे मैं काफी खुश हूं। यॉर्कर और स्लोअर गेंद कराना मुश्किल होता है लेकिन ओस को देखते हुए हमने अपनी योजनाओं को अच्छे से लागू किया। यॉर्कर ऐसी गेंद है जिसे कराना आसान नहीं है और गेंदबाजी योजना बाउंड्री की लंबाई को ध्यान में रखकर बनाई जाती है।””
webdunia
भारतीय टीम के स्विंग गेंदबाज भुवी ने आगे कहा, “जब हम गेंदबाजी करने आए हमने ओस के प्रभाव को अपने दिमाग से निकाल दिया और हम केवल खेल को आखिरी ओवर तक ले जाना चाहते थे। अच्छी बात यह है कि हमें एक ब्रेक मिला है, हम अब तक किए प्रदर्शन का विश्लेषण कर सकते हैं।” 
webdunia
अब सनराईजर्स हैदराबाद को अपना अगला मैच 14 अप्रैल को घरेलू मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होगा। अपने प्रदर्शन को सुधारने के लिए भुवनेश्वर के पास एक हफ्ते का समय है। गौरतलब है कि भुवनेश्वर कुमार कप्तान केन विलियम्सन की अनुपस्थिती में सनराईजर्स हैदराबाद की कप्तानी कर रहे हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मुंबई इंडियंस की निगाहें किंग्स इलेवन पंजाब से बदला चुकता करने पर