Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मुंबई इंडियंस की निगाहें किंग्स इलेवन पंजाब से बदला चुकता करने पर

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
मंगलवार, 9 अप्रैल 2019 (16:47 IST)
मुंबई। मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल के मैच में बुधवार को जब किंग्स इलेवन पंजाब से खेलेगी तो उसका इरादा पिछले मैच में मिली हार का बदला चुकता करने का होगा। दोनों टीमों के बीच मोहाली में खेले गए पिछले मैच में पंजाब ने आठ विकेट से जीत दर्ज की थी हालांकि वानखेड़े स्टेडियम की पिच मुंबई को रास आती है।

मुंबई ने पिछली चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और उप विजेता सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर शानदार शुरुआत की थी। दोनों जीत मुंबई की हरफनमौला गेंदबाजी और कम स्कोर को बचाने के गेंदबाजों के हुनर के दम पर मिली। मुंबई के पास वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या जैसे धुरंधर बल्लेबाज भी हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब ने सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हराया। उसके गेंदबाजों को पोलार्ड और हार्दिक के बल्लों पर अंकुश लगाना होगा। दोनों ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आखिरी दो ओवर में 45 रन निकाले।

मुंबई के बल्लेबाजों में से कोई भी इस सत्र में शीर्ष 20 में नहीं है जिससे उनकी बल्लेबाजी की गहराई का पता चलता है। उनके पास वेस्टइंडीज के अलजारी जोसेफ के रूप में एक शानदार तेज गेंदबाज है, जिसने सनराइजर्स के खिलाफ पिछले मैच में 12 रन देकर छह विकेट लिए और सोहेल तनवीर (राजस्थान रॉयल्स, 2008) का 11 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा।

मुंबई के पास जसप्रीत बुमराह और जासन बेहरेनडोर्फ जैसे तेज गेंदबाज हैं, जिनका साथ देने के लिए जोसेफ और हार्दिक होंगे। किंग्स इलेवन पंजाब अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है और बल्लेबाजी में केएल राहुल, मयंक अग्रवाल तथा क्रिस गेल पर निर्भर है। गेंदबाजी में आर अश्विन ने अच्छा प्रदर्शन किया, जबकि सैम कुरेन, मोहम्मद शमी और मुरूगन अश्विन ने उनका बखूबी साथ दिया।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
विराट कोहली का फ्लॉप शो जारी, उठने लगी हटाने की मांग