IPL 2019 : कोलकाता के लगातार 6 मुकाबले हारने के बाद कप्तान कार्तिक ने कहा ये

शुक्रवार, 26 अप्रैल 2019 (17:31 IST)
कोलकता। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला हारने से हताश कोलकता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि वह मैच के नतीजे से बेहद निराश है। 
 
आईपीएल के मौजूदा सत्र की शुरुआत में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद कोलकता लगातार 6 मुकाबले हारी है। राजस्थान के खिलाफ नजदीकी मैच में हारने के बाद कार्तिक ने कहा, मैं हार से थोड़ा निराश हुआ हूं। हमें लगा था कि यहां हम जीत जाएंगे लेकिन यह हमारा दिन नहीं था। मैं हमेशा कहता हूं कि जीत से खुशी मिलती है लेकिन जब आप नजदीकी मुकाबले में हारते हैं तब आपको एहसास होता है कि हम ऐसे मुकाबलों में कब जीतेंगे। 
 
आखिरी ओवर में रणनीति को लेकर उन्होंने कहा, हम विकेटों के सामने गेंदबाजी करना चाहते थे लेकिन पहली गेंद पर बल्ले के किनारा लगने के बाद चौका चला गया। जिसके कारण मुकाबला हमारी पकड़ से दूर हो गया था। दूसरी गेंद पर बल्लेबाज ने अच्छा शॉट लगाया। आप गेंदबाज पर ज्यादा दवाब नहीं डाल सकते। 
 
टीम के प्रदर्शन पर कप्तान ने कहा, मैदान पर ओस से हमें मदद नहीं मिली। जिस तरह से खिलाड़ी खेले उससे मैं खुश हूं लेकिन मैच के नतीजे से नहीं। मुकाबले को इतनी नजदीक से हारना अच्छा एहसास नहीं है लेकिन हमें ड्रैसिंग रूम में अच्छा माहौल रखना होगा। 
 
गुरुवार को राजस्थान के खिलाफ कार्तिक ने 97 रनों की आतिशी पारी खेली थी लेकिन कोलकाता आखिरी ओवर में 9 रन नहीं बचा सकी और मुकाबले का परिणाम राजस्थान के पक्ष में चले गए। कोलकता को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए शेष तीनों मैच जीतने होंगे जिसके बाद भी अन्य टीमों के प्रदर्शन के आधार पर प्लेऑफ का रास्ता तय होगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख रियान पराग हैं राजस्थान रॉयल्स की जीत के हीरो : स्मिथ